वेडिंग

ईशा अंबानी की शादी के बाद अब सामने आया हल्दी सेरेमनी का खूबसूरत लुक, देखें तस्वीरें  

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jan 8, 2019
ईशा अंबानी की शादी के बाद अब सामने आया हल्दी सेरेमनी का खूबसूरत लुक, देखें तस्वीरें  

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी पीरामल ग्रुप ऑफ इंडस्ट्री के सीईओ अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से पिछले साल 12 दिसंबर को हुई थी। इस शादी को साल 2018 की सबसे बड़ी शादी कहना गलत नहीं होगा। पिता मुकेश अंबानी ने अपनी लाडली बेटी की शादी में कोई कमी नहीं छोड़ी थी। जहां एक तरफ ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का संगीत उदयपुर में बड़े ही शानो शौकत के साथ हुआ था वहीं इनकी शादी के लिए मुंबई स्थित अंबानी हाउस ‘एंटीलिया’ को दुल्हन की तरह सजा दिया गया था। यहां तक कि अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे बड़े- बड़े सितारों ने इस शादी में लड़की वाले बनकर मेहमानों को खाना परोसा था। इनकी शादी की तस्वीरें तो आप देख चुके, मगर अब शादी से लगभग एक महीने बाद ईशा और आनंद की हल्दी रस्म की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

सब्यसाची ने शेयर की फोटो

हल्दी की इन तस्वीरों में ईशा अंबानी अपने पति आनंद पीरामल के साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। अपनी हल्दी के लिए ईशा और आनंद दोनों ने ही फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहना था। हल्दी सेरेमनी के लिए सब्यसाची ने दोनों को ट्विनिंग लुक दिया था। ईशा अंबानी ने जहां खूबसूरत गोल्डन लहंगे पर पर्ल जूलरी पहनी थी वहीं आनंद पीरामल भी ईशा के लुक को मैच करते हुए गोल्डन शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on Jan 7, 2019 at 7:31pm PST

 

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on Jan 7, 2019 at 7:30pm PST

रिसेप्शन का आउटफिट भी कर चुके हैं डिजाइन

हल्दी सेरेमनी के अलावा अपने रिसेप्शन पर ईशा अंबानी ने सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ खूबसूरत मरून लहंगा पहना था। वेलवेट के बने इस लहंगे पर सिल्वर और सलमा- सितारा से कढ़ाई की हुई थी, जो ईशा अंबानी को पूरी तरह से पारंपरिक लुक दे रही थी। इसके अलावा रिसेप्शन के लिए नीता अंबानी और मुकेश अंबानी का आउटफिट भी सब्यसाची ने ही डिजाइन किया था। साथ ही शादी से पहले हुई गृह शांति पूजा के लिए भी सब्यसाची ने ही ईशा अंबानी का आउटफिट तैयार किया था, जिसमें ईशा काफी खूबसूरत लग रही थीं।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on Dec 15, 2018 at 6:57am PST

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें

ईशा अंबानी की शादी के वीडियो आए सामने, देखिए जयमाल से लेकर कन्यादान तक की सभी रस्में

वीडियोः ईशा अंबानी की शादी में शाहरुख, आमिर और अमिताभ बच्चन ने मेहमानों को परोसा खाना

बेहद खूबसूरत दुल्हन बनी ईशा अंबानी, देखें दूल्हा- दुल्हन के पहले लुक की तस्वीरें