एंटरटेनमेंट

‘अंगूरी भाभी’ के बाद अब ये भाबीजी भी कह रही हैं शो को अलविदा!

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Jul 24, 2018
‘अंगूरी भाभी’ के बाद अब ये भाबीजी भी कह रही हैं शो को अलविदा!

लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ लंबे समय से बुलंदियों पर है। इस शो की सॉफ्ट कॉमेडी इसे दूसरे कॉमेडी शोज से अलग बनाती है। ‘भाबी जी घर पर हैं’ के किरदार भी दर्शकों की गुड बुक्स में शामिल हो चुके हैं और उनके असली नामों से ज्यादा उन्हें उनके किरदारों के नाम से जाना जाता है।

भाबीजी अब नहीं रहेंगी घर पर

शो के मेकर्स के साथ कुछ समस्याओं के चलते शो में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे ने इस शो को अलविदा कह दिया था। विवाद इतना बढ़ गया था कि शिल्पा शिंदे को टीवी इंडस्ट्री से बैन तक कर दिया गया था। हालांकि, बाद में वे न सिर्फ रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनी थीं, बल्कि उस शो की विजेता भी घोषित हुई थीं। भाबी जी घर पर हैं के सेट से आई हालिया खबर के मुताबिक, शो के आने वाले एपिसोड में गोरी मेम यानी कि अनीता भाभी उर्फ सौम्या टंडन भी इस शो का हिस्सा नहीं होंगी।

Saumya Tandon

तो क्या सूना हो जाएगा मोहल्ला?

मीडिया में लगातार खबर आ रही थी कि सौम्या टंडन भाबी जी घर पर हैं को छोड़कर बिग बॉस का हिस्सा बनने जा रही हैं। गोरी मेम, अंगूरी भाभी ( शुभांगी अत्रे ), विभूति नारायण मिश्रा, तिवारी जी, सक्सेना जी और हप्पू सिंह के तमाम फैन्स इस खबर को सुनकर हैरान थे। दरअसल, सौम्या टंडन उर्फ गोरी मेम पिछले तीन सालों से इस शो का हिस्सा हैं, ऐसे में उन्हें रिप्लेस किया जाना दर्शकों के लिए हैरानी की बात थी। हालांकि, खुद सौम्या टंडन और शो की प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली का कहना है कि सौम्या अभी इस शो को अलविदा नहीं कह रही हैं।

Saumya Tandon in Bhabiji Ghar Par Hain

छुट्टी पर हैं भाबीजी

शो को अलविदा कहने की खबर मिलने के बाद सौम्या टंडन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा है कि वे इस शो को नहीं छोड़ रही हैं। कहा जा रहा था कि सौम्या ने मार्च में ही शो को अलविदा कह दिया था और अपने छ: महीने के नोटिस पीरियड पर थीं पर सौम्या का कहना है कि वे बीमारी के चलते पिछले कुछ दिनों से छुट्टी पर थीं। सौम्या के लीवर में इंफेक्शन हो गया था और वे फिलहाल उसी का इलाज करवा रही हैं। बेनिफर कोहली ने भी बताया है कि सौम्या टंडन ठीक होते ही शूटिंग पर लौट आएंगी।

हम उम्मीद करते हैं कि सौम्या टंडन जल्द ठीक होकर वापिस अपने मोहल्ले में लौट आएं!

आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप से कीजिए अपने पसंदीदा समान की शॉपिंग और वो भी 30% की छूट के साथ। यह ऑफर सिर्फ 30 जुलाई तक ही मान्य है। POPXO SHOP पर जाएं और POPXO30 कोड के साथ पाएं आकर्षक छूट।

ये भी पढ़ें :

बिग बॉस 11 : सबको घर से बाहर कर ‘भाबीजी’ शिल्पा शिंदे घर पर हैं

‘भाबीजी’ शुभांगी अत्रे का हॉट अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

अब बिग बॉस सलमान खान की भाभी बनना चाहती हैं शिल्पा शिंदे!