home / एंटरटेनमेंट
क्या सच में नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं शाहरुख के बेटे आर्यन खान ? जानिए पूरा माजरा

क्या सच में नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं शाहरुख के बेटे आर्यन खान ? जानिए पूरा माजरा

एंटरटेनमेंट की दुनिया में कब कोई सेलेब्रिटी किसी को डेट कर ले, पता ही नहीं चलता। स्टार्स के बीच लिंकअप और ब्रेकअप की बातें हमेशा होती रहती हैं। हाल ही में हमें पता चला है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फेमस मॉडल-डांसर नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं और उनके अफेयर की अटकलें भी बी टाउन में शुरू हो गई हैं। हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई है। ये अभी कोई ही जानता हैं।

यह बात तब सामने आई जब दोनों की साथ में पार्टी करते फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इन फोटोज में दोनों का अंदाज देख यह चर्चा हो रही है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

ADVERTISEMENT

ये है असली माजरा

हुआ यूं कि आर्यन खान ने दुबई में न्यू ईयर पार्टी दी। इस पार्टी में हार्डी सिंधु के अलावा उनके कई दोस्त नजर आए। पार्टी में नोरा भी थीं। सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें सुर्खियां बटोर रही हैं। एक तस्वीर में जहां आर्यन नजर आ रहे हैं तो दूसरी में नोरा फतेही हैं। लेकिन, दोनों तस्वीरों में एक बात सामान्य है। दरअसल, तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों स्टार्स के साथ एक ही फैन ने फोटो क्लिक कराई हैं। इसके बाद यूजर्स ने बातें बनानी शुरू कर दीं कि इन दिनों आर्यन और नोरा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और साथ में वक्त बिता रहे हैं। 

अनन्या का नाम भी आया था सामने

आर्यन और नोरा की इन तस्वीरों पर नेटिजन्स के काफी फनी रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कुछ यूजर्स मजाक-मजाक में अनन्या पांडे की चिंता करते भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ समय पहले खबर आई थी कि आर्यन, अनन्या को डेट कर रहे है। इतना ही नहीं अनन्या ने करन जौहर के शो कॉफी विद करन में कहा था कि वह सुहाना के भाई को डेट करना चाहती हैं। 

ADVERTISEMENT

बात वर्कफ्रंट की

बात अगर आर्यन खान के वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में खबर आई थी कि उन्होंने एक स्क्रिप्ट भी लिखी है और वह जल्दी ही डायरेक्शन की फील्ड में उतरेंगे। वहीं, नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ में नजर आई थीं। जल्द ही वह फिल्म ‘100 पर्सेंट’ में काम करते हुए दिखाई देंगी।

04 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text