home / एंटरटेनमेंट
BB16: अर्चना गौतम की बिग बॉस में वापसी पक्की, TRP गिरने के डर से मेकर्स ले सकते हैं ये फैसला!

BB16: अर्चना गौतम की बिग बॉस में वापसी पक्की, TRP गिरने के डर से मेकर्स ले सकते हैं ये फैसला!

बिग बॉस 16 में जल्द ही कुछ ऐसे बड़े ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं, जो घरवालों के साथ-साथ फैंस को भी हैरान कर देंगे। वहीं अर्चना गौतम के फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि उनकी शो में वापसी पक्की है! हिंसक व्यवहार के चलते बिग बॉस 16 से निकाले जाने के बाद अर्चना गौतम शो में फिर से वापसी करने वाली है। क्योंकि मेकर्स को ये डर सता रहा है कि कहीं अर्चना की वजह से बिग बॉस की टीआरपी न गिर जाये। सिर्फ मेकर्स ही नहीं बल्कि फैंस भी यही मांग कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार शो के निर्माता अर्चना गौतम को वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें जब से अर्चना को घर से बेघर किया है तब सोशल मीडिया में अर्चना को वापस लाने की मांग हो रही है। लोगों का कहा है की अर्चना  शो की शान है साथ ही वह मेन एंटरटेनमेंट हैं और उनके बिना शो में मजा नहीं आ रहा है। उनका कहना है कि अर्चना ही शो में कंटेंट देती थी, उनका जाना शो को बोरिंग बना देगा।
सिर्फ अर्चना गौतम ही नहीं बल्कि इन कंटेस्टेंट्स को भी हिंसक बिहेवियर के चलते बिग बॉस से निकाला गया

हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्चना की वापसी एकदम पक्की है। हालांकि यह अभी साफ नहीं हुआ है कि सलमान खान वीकेंड के वार एपिसोड में उन्हें वापस लाएंगे या फिर वह नए हफ्ते में दोबारा एंट्री लेंगी। खबर तो ये भी है कि इस हफ्ते बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती हैं जिसमें अर्चना के साथ-साथ 2 और सदस्य भी घर में दाखिल हो सकते हैं।

इसलिए शो से बाहर हुईं अर्चना 

दरअसल, शो में अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच बहसबाजी हुई और मामला इतना गरमा गया कि बात हाथापाई तक जा पहुंची। अर्चना ने गुस्से में आकर शिव का गला दबा दिया। फुटेज देखने और अच्छी तरह जांचने के बाद बिग बॉस ने अर्चना गौतम को शो से बाहर निकाल दिया गया।

Bigg Boss 16 Day 41 Episode Highlights: शिव के फैसले के बाद घर से अर्चना को किया गया निष्कासित और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

11 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text