home / एंटरटेनमेंट
क्या अनुपमा में जल्द ही अनुज की कहानी हो जाएगी खत्म? एक्टर गौरव ने कही ये बात

क्या अनुपमा में जल्द ही अनुज की कहानी हो जाएगी खत्म? एक्टर गौरव ने कही ये बात

अनुपमा टीवी पर जब से ऑन एयर होना शुरू हुआ है तब से ही ये फैंस का पसंदीदा शो बना हुआ है। यह एक ऐसा शो है जिससे फैंस जुड़ा हुआ महसूस करते हैं और शो की शुरुआत से ही शो का प्लॉट काफी अच्छा रहा है। ऐसे में शायद ही कोई होगा जिसे ये शो नहीं पसंद होगा। शो में अनुपमा ने धोखा देने वाले अपने पति को तलाक दिया और फिर खुद को पहचानने के सफर पर निकल पड़ी। और इसके साथ ही कहानी अच्छी होती चलेगी। एक महिला जो अपने परिवार के आगे कुछ नहीं कह पाती थी वह आज अपने दिल की बात करती है। वह आखिरकार अपने घर से बाहर निकली और काम करना शुरू किया और साथ ही नए दोस्त भी बनाएं।

अब दोस्त की बात हो ही रही है तो बता दें कि कहानी में अनुज और अनुपमा का हिस्सा हमें बहुत ही अच्छा लग रहा है। दोनों साथ में बहुत ही अच्छे लगते हैं और दोनों की केमिस्ट्री भी बहुत ही अच्छी होती है। गौरव खन्ना, अनुज कपाड़िया के किरदार में बहुत ही अच्छे लग रहे हैं और हमें नहीं लगता कि उनसे अधिक अच्छा इस किरदार में कोई और लग सकता है। लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि हम अचानक इस बारे में बात क्यों कर रहे हैं तो आपको बता दें कि हम इसलिए ये सब बता रहे हैं क्योंकि गौरव शायद जल्द ही शो क्विट करने वाले हैं और इस वजह से हम नाराज हैं।

शो में अनुपमा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं। उन्होंने हमें सेट का स्नीक-पीक भी दिया और शो के सभी मेंबर्स से बात भी करवाई। लाइव वीडियो के एक हिस्से में गौरव, केतकी की तरफ मुड़े और कहा कि केतकी ने अनुज के लिए कहानी से निकलने के बारे में प्लानिंग कर ली है और उन्होंने इस बारे में मुझे आज ही बताया है। केतकी प्लीज बताइए जो आपने मुझे बताया है।

इससे पहले की केतकी कुछ कहती, रुपाली ने कहा, आप ये सब कैमरा पर बोलने वाले हैं? उन्होंने कहा कि ये सब मजाक है और बताया कि अनुज का समय अभी खत्म नहीं होने वाला है। खैर, हमें गौरव का सेंस ऑफ ह्यूमर तो बहुत ही पसंद आया। हम सब ही शुक्रगुजार हैं कि गौरव फिलहाल शो नहीं छोड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:
विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के लिए लिखी रोमांटिक पोस्ट पर एक्ट्रेस ने दिया ये मजेदार जवाब, देखें
फुली वैक्सीनेटड होने के बाद भी काजोल की बहन तनीषा हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट
कंगना रनौत ने शेयर की रोमांटिक पोस्ट, लगता है उनकी लाइफ में हो चुकी है किसी खास शख्स की एंट्री!

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

01 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text