home / एंटरटेनमेंट
ईरा खान अपने जन्मदिन पर बिकिनी में केक काटते हुए आईं नजर तो फैंस ने किया ट्रोल, कहा…

ईरा खान अपने जन्मदिन पर बिकिनी में केक काटते हुए आईं नजर तो फैंस ने किया ट्रोल, कहा…

भारत में इंटरनेट ट्रोल बहुत ही प्रिडिक्टेबल है। अब अगर आप सोच रहे हैं कि हमने ऐसा क्यों कहा तो आपको बता दें कि जब भी कोई मशहूर सेलेब स्विमिंग कॉस्टूम में पिक शेयर करते हैं तो उन्हें फैंस ट्रोल करने लग जाते हैं। उदाहरण के लिए इरा खान की हाल ही कि पोस्ट में स्विमिंग कॉस्टूम में अपना जन्मदिन मनाते हुए दिखाई दीं लेकिन उन्हें शुभकामनाएं देने के बावजूद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

आमिर खान की बेटी इरा ने इस रविवार को अपना 25वां जन्मदिन अपने दोस्तों और परिवार के साथ मनाया था। इस गर्मी को देखते हुए इरा ने पूर पार्टी का आयोजन किया था। इरा की पार्टी की तस्वीरों को उनके दोस्तों और उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। हालांकि, तस्वीरों के इंटरनेट पर आने के बाद से लोग उन्हें और उनके परिवार को ट्रोल कर रहे हैं। लोग इरा के लिए शेमलेस, संस्कार जैसे श्बदों का इस्तेमाल कर रहे हैं। लोग इस वजह से गुस्सा हैं क्योंकि वह अपने पिता आमिर खान के सामने स्विमिंग कॉस्टयूम में नजर आ रही हैं और लोगों का मानना है कि उन्हें अपने पिता के सामने इस तरह के कपड़े नहीं पहनने चाहिए।

पार्टी की तस्वीरें इंटरनेट पर हैं और हम लोगों को यही कहना चाहते हैं कि उन्हें इस बात पर नाराज नहीं होना चाहिए। अगर आप हमारी इस बात से सहमत नहीं हैं तो यहां पर कुछ सवाल हैं, जिनका आपको जवाब देना चाहिए।

क्या आपको यकीन है कि इरा के आउटफिट में कोई परेशानी है

इंटरनेट ट्रोल्स के लिए हमेशा ही परंपरा, प्रतिष्ठा और अनुशासन सबसे ऊपर रहता है? ये वही हैं जो खुद को भारत की संस्कृति के रक्षक मानते हैं और अपने ही नियम महिलाओं पर लागू करने की कोशिश करते हैं। हालांकि, आपको हमारे इस सवाल का जवाब देने में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए कि इरा का आउटफिट असल समस्या है, या फिर आपकी सोच? एक बेटी, अपने पिता के सामने बिकिनी क्यों नहीं पहन सकती है और वो भी तब जब वो पूल पार्टी कर रहे हों?

क्या आप इरा का बिल भरते हैं?

क्या आपको सही में लगता है कि इरा को आपकी बातों पर ध्यान देना चाहिए या फिर आपकी बातों का जवाब देना चाहिए? अब अगर आपको ये बात समझ नहीं आ रही है तो बता दें कि एक 25 साल का इंसान अपने फैसले खुद लेने लायक होता है और उसे आपमें से किसी की भी पर्मिशन लेने की जरूरत नहीं है। वह अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जी सकता है।

10 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text