home / एंटरटेनमेंट
VIDEO: आमिर खान की बेटी ईरा ने बॉयफ्रेंड से की सगाई, नुपुर शिखरे ने इस तरह से किया प्रपोज

VIDEO: आमिर खान की बेटी ईरा ने बॉयफ्रेंड से की सगाई, नुपुर शिखरे ने इस तरह से किया प्रपोज

आमिर खान की बेटी, ईरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सगाई कर ली है। इंस्टाग्राम पर डुओ ने अपनी सगाई की घोषणा करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है। बता दें कि दोनों पिछले 2 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में ईरा खान ने हाल ही में नुपुर का साइक्लिंग ईवेंट अटेंड किया था और इस ईवेंट के दौरान ही उन्होंने ईरा को प्रपोज किया था।

क्लिप में ईरा ऑडियंस में अन्य लोगों के साथ दिखाई दे रही हैं। तभी नुपुर उनकी ओर जाते हैं और उन्हें किस करते हैं और घुटनों पर बैठ कर उन्हें प्रपोज करते हैं। इसके बाद वह उनसे पूछते हैं कि ”क्या तुम मुझसे शादी करोगी?” इस पर ईरा ने जवाब दिया, ”हां।” इसके बाद कपल ने दोबारा किस किया और तालियों के साथ लोगों ने जश्न मनाया और इसके बाद नुपुर वहां से चले गए।

पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, Popeye: उसने हां कर दिया। इरा: Hehehe, मैंने हां कर दिया। पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए रोहमन शॉल ने लिखा, ”तुम दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं”। फातिमा सना शेख ने लिखा, ”यह सबसे अच्छी चीज है, जो मैंने देखी है। यह बहुत फिल्मी है”। रिया चक्रवर्ती ने कमेंट करते हुए लिखा, ”तुम दोनों को शुभकामनाएं।”

हेजल कीच ने लिखा, ”वा…. टिच नो मोर अ टिच! तुम दोनों को शुभकामनाएं।” कृष्णा श्रॉफ ने लिखा, ”यह आजतक की सबसे क्यूट चीज है। शुभकामनाएं, बेबी गर्ल।” हुमा कुरैशी ने कमेंट करते हुए लिखा, ”OmG!! तुम दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं”। सिद्धार्थ मेनन ने लिखा, ”U guys!!! Ok मुझे पता था लेकिन स्टिल… तुम दोनों को टाइट हग और ढेर सारा प्यार”।

ईरा और नुपुर एक दूसरे को पिछले 2 सालों से डेट कर रहे हैं और दोनों ने इस साल जून में ही अपनी दूसरी एनिवर्सरी मनाई थी। दोनों अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ की झलक शेयर करते रहते हैं। हाल ही में ईरा ने नुपुर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें दोनों झूला झूलते हुए नजर आ रहे थे। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ”अपने लोगों को ढूंढें।”

अपनी दूसरी एनिवर्सरी मनाते वक्त ईरा ने कई तस्वीरें शेयर की थीं और नोट भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, ”हमें एक साथ 2 साल हो गए हैं लेकिन ऐसा लगता है कि यह पहले से ही ऐसा था। मैं तुमसे प्यार करती हूं। जैसे मैं सच में और सच्चाई के साथ प्यार कर सकती हूं। सब चीजों के लिए।” ईरा की इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए नुपुर ने कमेंट किया था, ”मैं भी तुमसे प्यार करता हूं। यह हमेशा से ऐसे ही होना था, हमें बस अब एहसास हुआ है कि हमें साथ में 2 साल हो गए हैं।”

ईरा और नुपुर अक्सर ही इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर करते हैं। दोनों अपने परिवार के साथ त्योहारों को सेलिब्रेट करते हुए भी तस्वीरें शेयर करते हैं। दोनों ईद साथ में मनाते हैं। पिछले साल, दिवाली उन्होंने नुपुर के साथ मनाई थी और आमिर ने दोनों के साथ क्रिस्मस मनाया था। ईरा और नुपुर क्रिस्मस के बाद साथ में जरमनी गए थे। हाल ही में दोनों इटली घूम कर आए हैं। बता दें कि ईरा खान, आमिर और उनकी एक्स-वाइफ रीना दत्ता की बेटी हैं।

23 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text