home / ब्यूटी
शॉपिंग के लिए हो जाइए तैयार! POPxo मेकअप कलेक्शन हुआ लॉन्च, कीमत केवल 249 रुपये से शुरू

शॉपिंग के लिए हो जाइए तैयार! POPxo मेकअप कलेक्शन हुआ लॉन्च, कीमत केवल 249 रुपये से शुरू

POPxo और MyGlamm की पूरी टीम के लिए आज का दिन बहुत ही उत्साह से भरा हुआ है। दरअसल, हाल ही में POPxo मेकअप कलेक्शन लॉन्च किया है और इसके साथ ही POPxo ब्यूटी इंडस्ट्री में एंटर कर रहा है। इस लॉन्च की एक्स्ट्रा स्पेशल बात ये है कि पूरे POPxo मेकअप कलेक्शन को MyGlamm द्वारा बनाया गया है।

POPxo मेकअप कलेक्शन को आपके ब्यूटी बीएफएफ के तौर पर डिजाइन किया गया है। इसमें 13 हाइली पिगमेंटिड, मल्टी-परपस, ट्रेवल फ्रेंडली मेकअप किट्स हैं, जिन्हें आपके चेहरे, आंखें, होंठ और नाखुनों के लिए डिजाइन किया गया है। इन सभी किट्स को हाई क्वालिटी सामग्री से बनाया गया है और ये सभी किट्स आपको अलग मेकअप मूड देती हैं। आप इन किट्स का इस्तेमाल फेशन फ्रेंडली लुक से लेकर मिनिमल लुक क्रिएट करने तक कर सकती हैं। यह हर तरह की ब्यूटी संबंधी जरूरतों के लिए एकदम परफेक्ट हैं और साथ ही ये बहुत ज्यादा महंगे भी नहीं है। 

POPxo मेकअप कलेक्शन

लेटेस्ट ब्यूटी ट्रेंड्स को फॉलो करने के लिए और फटाफट तैयार होने के लिए POPxo के ये सभी प्रोडक्ट्स पिंक पैकेजिंग में आते हैं। फिर चाहे आप ड्रामा क्वीन हो या फिर होट मेस, हम आपके लिए ऐसे प्रोडक्ट्स लाए हैं जिनकी मदद से आप तुरंत इंस्टा ग्लैम लुक पा सकती हैं। हमने इन प्रोडक्ट्स को डिजाइन करते समय #Selfies और #Shelfies के प्रति आपके प्यार को भी ध्यान में रखा है। हम ग्लिटर मेंस, न्यूड लिप्स और मेकअप हाइलाइट्स की बात कर रहे हैं।

क्या आप भी हमारी तरह एक्साइटेड हैं? तो चलिए आपको बताते हैं कि हमारे पास आपके लिए स्टोर में क्या-क्या है!

वर्सेटाइल आईशैडो पैलेट

स्क्वैड गोल्स – 12 आईशैडो किट

ग्लैम ऑन द गो के लिए एक फेस मेकअप किट

इंस्टाग्लैम फेस किट

डे एंड नाइट फेस एंड आई मेकअप किट्स

राइज एंड शाइन – फेस एंड आई किट

होट डैम! – फेस एंड आई किट

मिनी आईशैडो किट

ड्रामा क्वीन – 4 आईशैडो किट

सेंड नूड्स – 4 आईशैडो किट

होट मेस – 4 आईशैडो किट

लिप किट्स

नो ड्रामा – मिनी लिप किट

प्रिटी मेस – मिनी लिप किट

पावर ट्रिप – मिनी लिप किट

ट्रेंडी DIY मैनिक्योर के लिए मिनी नेल किट्स

चिलिन मिनी नेल किट

हस्लिन मिनी नेल किट

वाइबिन मिनी नेल किट

इस मेकअप लॉन्च की सबसे अच्छी बात ये है कि सभी मेकअप किट या फिर पैलेट 500 रुपये से कम के हैं। जी, हां आपने सही पढ़ा। जब हमने आपको कहा कि ये मेकअप कलेक्शन सस्ता है, तो हमारा सही में इसे कहने का यही मतलब था। POPxo – Glamm के इन प्रोडक्ट्स को खरीदने के लिए आपकी पॉकेट मनी काफी है। 

L- गुड ग्लैम ग्रुप के फाउंडर और सीईओ और MyGlamm के फाउंडर और सीईओ दर्पण सांघवी
R- गुड ग्लैम ग्रुप की को-फाउंडर और POPxo की फाउंडर- सीईओ, प्रियंका गिल

क्या आप सोच रहे हैं कि किस तरह से #POPxoMakeupKits को लॉन्च करने की तैयारी और प्लानिंग की गई? हम भी! हमने गुड ग्लैम ग्रुप की को-फाउंडर और POPxo की फाउंडर एंड सीईओ प्रियंका गिल से इस बारे में पूछा और उन्होंने कहा, POPxo में हम अपने ग्राहकों को पहले रखते हैं और POPxo मेकअप कलेक्शन को भी असली उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए क्रिएट किया गया है। ये फन मेकअप हैं जो अधिक महंगे भी नहीं हैं। POPxo कंटेंट से कॉमर्स ब्रेंड बन रहा है और ये हमारा हमेशा से एक सपना था, इस लॉन्च के साथ हमने इस सपने को सच कर दिखाया है। 

हमने कई महीने इन 13 मेकअप किट्स को परफेक्ट कलेक्शन बनाने के लिए बिताए हैं, जो साइज में भले ही छोटे हैं लेकिन इनका असर बड़ा होगा। कई बार सैंप्लिंग, फीडबैक और गूगल मीट्स के बाद आखिरकार हमने ये कर दिखाया और इसके लिए हमें खुद पर गर्व है। 

POPxo मेकअप कलेक्शन के बारे में बात करते हुए गुड ग्लैम ग्रुप के फाउंडर और सीईओ और MyGlamm के फाउंडर और सीईओ दर्पण सांघवी ने कहा, प्रियंका और उनकी शानदार POPxo टीम फीमेल मिलेनियल कंज्यूमर को किसी भी अन्य देश के मुकाबले ज्यादा बेहतर तरीके से समझते हैं। इस समझ के कारण ही POPxo ने शानदार मेकअप कलेक्शन को लॉन्च किया है, जो साफ तौर पर मार्केट में मौजूद अन्य मेकअप किट्स और इसके बीच के गैप को भरता है। हमें भरोसा है कि MyGlamm का POPxo मेकअप ऐसा ब्यूटी ब्रांड है, जो तेजी से भारत में 100 करोड़ का रिवेन्यू प्राप्त करेगा। 

हमें आपका तो नहीं पता लेकिन हमने तो इस क्यू पिंक मेकअप किट्स को आउट ऑफ स्टॉक होने से पहले अपनी कार्ट्स में एड करना शुरू कर दिया है। आप किस चीज का इंतजार कर रहे हैं? जल्दी खरीदें!

01 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text