Advertisement

International Travel

भारत से सिंगापुर बस सर्विस के बारे में ज़रूर जान लें ये बातें

Megha SharmaMegha Sharma  |  Jun 29, 2021
भारत से सिंगापुर बस सर्विस के बारे में ज़रूर जान लें ये बातें

क्या आपको याद है जब भारत से लंडन (India to London) के बारे में बस सर्विस की बात सामने आई थी और इस जानकारी ने हम सबको उत्साहित कर दिया था? अब वही कंपनी भारत से सिंगापुर (India to Singapore) की बस ट्रिप (Bus Trip) भी शुरू कर रही है और हम ये जानकर बेहद खुश हैं। तो चलिए आपको इस बस सर्विस और उनके पैकेज आदि के बारे में विस्तार से बताते हैं।

ये होगा रूट

इस बस सर्विस के जरिए भारत से सिंगापुर जाते समय आपको 5 देशों में घूमने का मौका मिलेगा। यह आपको म्यांमार के अली और यांगून से लेकर जाएगा। इसके बाद थाइलैंड में बैंकॉक और क्राबी और फिर मलेशिया में कुआला लंपूर और अंत में सिंगापुर पहुंचाएगा। 
यह यात्रा 1 नवबंर को इंफाल से शुरू होगी और फिर म्यांमार, बैंकॉक, क्राबी, कुआला लंपूर के जरिए सिंगापुर पहुंचेगी। इस यात्रा आप 4500 किलोमीटर का सफर तय करेंगे। गुरुग्राम की कंपनी एडवेंचर ऑवरलैंड 20 दिन की सीटिंग कैपेसिटी दे रही है। 

ये होगी कीमत

इस यात्रा की बुकिंग फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व के आधार पर हो रही है और इसकी कीमत 6 लाख 25 हजार रुपये हैं। इसमें आपका खाना, घूमना, होटल में रहना और वीजा की फीस आदि सब शामिल है। 

बस कितनी आरामदायक है

इस बस में आपको वाइफाई, एंटरटेनमेंट सिस्टम, पैंटरी और प्राइवेट लॉकर मिलेंगे। साथ ही बस में आपको वॉशरूम भी मिलेगा। 

कोविड-19 को लेकर सुरक्षा

कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए बस में सीट के बीच में पार्टीशियन बनाया गया है ताकि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा सकें। हमें तो बस से 5 देशों की यात्रा करने का ये आइडिया बेहद ही पसंद आया और अगर आप भी इस तरह का एडवेंचर करना चाहते हैं तो जल्दी बुकिंग कीजिए।
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!