Advertisement

फैशन

इंडिया रनवे वीक में नुसरत भरूचा और सना खान जैसे सितारों ने शो स्टॉपर बन बिखेरा जलवा

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Apr 23, 2018
इंडिया रनवे वीक में नुसरत भरूचा और सना खान जैसे सितारों ने शो स्टॉपर बन बिखेरा जलवा

Advertisement

इंडियन फेडरेशन फॉर फैशन डेवलपमेंट (आईएफएफडी) की मेजबानी में आयोजित हुए इंडिया रनवे वीक (आईआरडब्ल्यू) के 10वें सीजन का समापन भी शानदार रहा। इंडिया रनवे वीक का ये सीजन बॉलीवुड और टीवी जगत के कई लोकप्रिय सितारों के नाम रहा। इस शो में जहां जाने-माने फैशन डिजाइनर्स ने अपना समर कलेक्शन 2018 पेश किया तो वहीं उनका साथ देने के लिए नुसरत भरूचा, मन्नारा चोपड़ा, रागिनी खन्ना, करिश्मा तन्ना, सना खान और आशा नेगी जैसे सितारों ने शो स्टॉपर बन रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। 

खास थे इन डिजाइनर्स के कलेक्शन

इंडिया रनवे वीक के दौरान कई जाने-माने फैशन डिजाइनर्स ने अपना समर कलेक्शन पेश किया। शो की शुरुआत डिजाइनर बीबी रसेल ने ‘राजस्थली’ नाम के कलेक्शन से की, जिसे आगे बढ़ाते हुए रोहित अरोड़ा ने ‘रिधा’, वंदना और अदिति जाजू ने ‘वरसाना’ नाम से कलेक्शन पेश किये। वहीं डिजाइनर सोनिया सांची ने अपने कलेक्शन में लखनवी चिकनकारी के काम की खूबसूरत छटा बिखेरी, जिसके लिए टीवी अभिनेत्री आशा नेगी सोनिया  की शो स्टॉपर बनीं। इसके बाद डिजाइनर कविता अग्रवाल ने ‘ओड टू पिएत्रा दुरा’ नाम से ब्राइडल कलेक्शन पेश किया, जिसके लिए ‘प्यार का पंचनामा’ सीरीज और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम नुसरत भरूचा ने अन्य मॉडल्स के साथ रैंप वॉक किया।   

IRW Collage

खूब मिली वाहवाही

इंडिया रनवे वीक में एपीजे सत्या विश्वविद्यालय के युवा डिजाइनर्स ने भी अपना खूबसूरत कलेक्शन पेश किया। इसके अलावा डिजाइनर अंबिका ने ‘पीली कोठी’ नाम से बनारसी साड़ियों का कलेक्शन रैंप पर उतारा, जो कि भारतीय कपड़ा उद्योग पर आधारित था। डिजाइनर ट्विंकल पुपरेजा ने अपना अनोखा कलेक्शन शिव ‘अर्धनेश्वर’ दर्शाया, जो कि आधा शिव रूप और आधा शक्ति रूप पर आधारित था। इसके अलावा ओंड्रिला दास ने अपना कलेक्शन ‘परफेक्ट ब्लेंड’ प्रस्तुत किया। शो में डिजाइनर आशिमा ने ‘मिस्टी मोनोक्रोम हयूज़’ कलेक्शन का प्रदर्शन किया, जो आज की महिलाओं के आत्मविश्वास और आत्मनिर्भरता को दर्शा रहा था। बॉलीवुड अभिनेत्री मन्नारा चोपड़ा डिजाइनर आशिमा की शो स्टॉपर थीं।

IRW 1Collage

जब रैंप पर उतरे चर्चित सितारे

इंडिया रनवे वीक में बाॅलीवुड और टीवी के कई चर्चित सितारों ने डिजाइनर्स के लिए रैंप वाॅक किया। डिजाइनर श्रवण गजम ने ‘इंडिगोबेरी इकत’ के नाम से अपना स्प्रिंग / समर कलेक्शन 2018 पेश किया, जिसके लिए टीवी अभिनेत्री रागिनी खन्ना ने रैंप वॉक किया। डिजाइनर के इस कलेक्शन में रागिनी काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं करिश्मा तन्ना ने डिजाइनर वाणी रघुपति के एथनिक कलेक्शन के लिए रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। आखिर में गोल्डन कलर की ड्रेस पहनकर सना खान ने डिजाइनर निकिता टंडन के लिए रैंप पर वॉक किया। डिजाइनर निकिता टंडन का कलेक्शन काबिले तारीफ था, जिसमें सना खान ने अपनी अदाओं से चार-चांद लगा दिए।

IRW Collage2

ये भी पढ़ें

फैशन में छाए गोल आकार के बड़े सनग्लासेज

अमेज़न इंडिया फैशन वीक में छाया आॅटम विंटर 2018 कलेक्शन 

अमेजन इंडिया फैशन वीक में दूसरे दिन रहा बाॅलीवुड सितारों का जलवा

ग्लोबल देसी ने लॉन्च किया अपना नया #पपेट्सएनकैमल्स कलेक्शन, वीडियो देखें