Advertisement

एंटरटेनमेंट

सोहा अली खान की बेटी इनाया ने पापा कुणाल के लिए गाया बर्थडे साॅन्ग, वायरल हुआ वीडियो

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  May 27, 2019
सोहा अली खान की बेटी इनाया ने पापा कुणाल के लिए गाया बर्थडे साॅन्ग, वायरल हुआ वीडियो

Advertisement

बॉलीवुड स्टार किड्स पर हर किसी की नज़र रहती है। फिर चाहे वे करीना कपूर खान के नन्हे लाडले तैमूर हों या फिर शाह रुख खान की बेटी सुहाना। सभी ये जानना चाहते हैं कि वे अपनी ज़िंदगी में क्या कर रहे हैं। कुछ ऐसी ही पॉपुलर स्टार किड हैं सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया खेमू। उनकी उम्र भले ही सिर्फ डेढ़ साल हो लेकिन मीडिया उनके हर एक्सप्रेशन को शूट करना नहीं भूलती। इनाया की तस्वीरों से लेकर वीडियो तक सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। नन्ही इनाया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया है।

पापा के लिए गाया बर्थडे सॉन्ग

हाल ही में एक्टर कुणाल खेमू ने सोहा अली खान और अपनी बेटी इनाया के साथ अपना जन्मदिन मनाया। इस दौरान उनके साथ करीना कपूर और सैफ अली खान भी मौजूद थे। जन्मदिन के मौके पर सभी ने कुणाल खेमू को विश किया।

Inaya Khemu3

Inaya Khemu4

मगर उनको सबसे अच्छी बर्थडे विश मिली अपनी बेटी इनाया से। कुणाल खेमू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी इनाया का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में इनाया कैशियो बजाते हुए अपने पापा के लिए बर्थडे साॅन्ग गा रही हैं और उन्हें “‘हैप्पी बर्थडे टू यू पप्पा’ विश कर रही हैं। आप भी देखिए इनाया खेमू का यह क्यूट सा वीडियो…  

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on May 25, 2019 at 12:32am PDT

इस वीडियो को शेयर करते हुए कुणाल खेमू ने लिखा, “मेरा अब तक का सबसे बेस्ट गिफ्ट।” इतने क्यूट तरीके से अपनी बेटी को गाना गाते देख कर कुणाल अपनी खुशी नहीं रोक पाते हैं और वे भी खुशी के साथ अपनी बेटी की बात को दोहराने लगते हैं। कुणाल और सोहा अक्सर ही अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आ जाते हैं। यही वजह है कि इतनी सी उम्र में तैमूर के अलावा इनाया खेमू भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं।

Inaya Khemu2

खास है कुणाल और सोहा की लव स्टोरी

कुणाल खेमू और सोहा अली खान की मुलाकात फिल्म “ढूंढते रह जाओगे” की शूटिंग के दौरान हुई थी। शुरुआत में सोहा को कुणाल कुछ खास पसंद नहीं आए थे। सोहा के मुताबिक, कुणाल ने पहली बार उन्हें ठीक से “हाय” तक नहीं बोला था। वहीं इसके उलट, कुणाल को सोहा से बात करने में झिझक महसूस होती थी। धीरे- धीरे सोहा और कुणाल के बीच दोस्ती हुई और वे एक- दूसरे के करीब आ गए। इसके बाद दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया।

Inaya Khemu5

हालांकि लिव- इन रिलेशनशिप में रहने के बाद भी दोनों ने कभी एक- दूसरे पर शादी का दबाव नहीं डाला। कुछ समय बाद सोहा ने कुणाल को अपने परिवार से मिलवाने का फैसला किया। मां शर्मिला और भाई सैफ अली खान को भी कुणाल बेहद पसंद आए। इसी दौरान पेरिस में छुट्टियां बिताते समय कुणाल ने सोहा को प्रपोज़ कर दिया और उनकी शादी हो गई।

Kunal- Soha

इमेज सोर्सः Instagram

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

… अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

ये भी पढ़ें-

तैमूर की पाॅपुलैरिटी बनी पड़ोसियों के लिए सिरदर्द, पुलिस स्टेशन पहुंचा छोटे नवाब का मामला

Good News: कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी हैं प्रेगनेंट, घर में गूंजने वाली है नए मेहमान की किलकारी

पवित्र रिश्ता की अर्चना बाॅयफ्रेंड संग लेने जा रही हैं सात फेरे, शादी से पहले खरीदा 8 बीएचके का घर