home / एंटरटेनमेंट
लाॅकडाउन के बीच पापा को याद कर फूट-फूट कर रोईं ‘ये हैं मोहब्बतें’ की छोटी रूही

लाॅकडाउन के बीच पापा को याद कर फूट-फूट कर रोईं ‘ये हैं मोहब्बतें’ की छोटी रूही

देशभर में 25 मार्च से हुए लॉकडाउन ने सभी को अपने-अपने घरों में बंद कर दिया है। पीएम मोदी के आदेशानुसार, जो जहां है वहीं रुका हुआ है। वैसे तो काफी लोगों को अपनों के बीच क्वालिटी टाइम बिताने को मिल रहा लेकिन कुछ लोग ऐसी भी हैं, जो अपने घर और घरवालों से दूर रहने को मजबूर हैं। इन्हीं में से एक हैं सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ की छोटी रूही यानी रुहानिका धवन के पापा। 
हाल ही में रुहानिका धवन के अकाउंट से उनकी मम्मी ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रुहानिका अपने पापा को याद कर फूट-फूट कर रो रही हैं। आपको बता दें कि रूही यानी रुहानिका धवन के पापा किसी काम से दिल्ली गए थे और लॉकडाउन होने के बाद से दिल्ली में ही हैं। वहीं रुहानिका अपनी मम्मी के साथ मुंबई में है और अपने पापा को बहुत मिस कर रही हैं। 

Instagram

इस वीडियो में अपने पापा को याद करते हुए प्यारी रुहानिका ने अपनी तकिया पर पापा की टी शर्ट चढ़ाई और उसे गले लगाकर रोने लगीं। इसके बाद उनकी मम्मी उन्हें समझाती हुई कह रही हैं कि तुमने पापा से वादा किया था, रो गी नहीं। आप भी देखिए मासूम रुहानिका का ये क्यूट लेकिन इमोशनल वीडियो।
 
इस वीडियो को शेयर करते हुए रुहानिका ने लिखा, “पापा अभी मुझे सिर्फ आप चाहिए। मुझे आपकी बहुत याद आ रही है। मगर मैं जानती हूं कि हमें इससे गुज़रना पड़ेगा। अभी के लिए मैं सिर्फ आपकी पुरानी तस्वीरें देख रही हूं और आपसे वीडियो कॉल पैर बात कर सकती हूं। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और क्वारंटाइन पीरियड खतम होने के बाद बहुत जल्दी आपसे मिलूंगी।   

Instagram

रुहानिका धवन के इस वीडियो पर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के कई स्टार्स कमेंट कर उन्हें सांत्वना देते नज़र आए। सभी ने रुहानिका के लिए अपना प्यार ज़ाहिर किया इस लिस्ट में करण पटेल, राज सिंह अरोड़ा, कृष्णा मुखर्जी और एली गोनी जैसे स्टार्स शामिल हैं। हम तो यही दुआ करेंगे कि लाॅकडाउन के दौरान जो भी अपनों से दूर हो वो जल्द उनसे मिल सके। 
… अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 4 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीबांग्ला और मराठी… क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।
27 Mar 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text