home / एंटरटेनमेंट
इमली के आदित्य Aka गशमीर महाजनी कहने वाले हैं शो को अलविदा, जानें कारण

इमली के आदित्य Aka गशमीर महाजनी कहने वाले हैं शो को अलविदा, जानें कारण

टीवी की दुनिया में एक्टर्स का किसी सीरियल में आना या फिर जाना कोई नई बात नहीं है। यह केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में होता है। हालांकि, ये केवल एक चीज है कि एक्टर शो में चाहे लीड में हों या फिर सपोर्टिंग रोल में वो शो को छोड़ देते हैं लेकिन लीड एक्टर के शो छोड़ने पर सुर्खियां तो बनती ही हैं। अगर आप डेली सॉप करते हैं तो आपके पास कम ऑप्शन होते हैं क्योंकि टीवी सीरियल की शूटिंग नॉन स्टॉप चलती रहती है और ये हफ्ते में 5 से 6 दिन टेलीकास्ट होते हैं। इसी बीच इन दिनों गशमीर महाजनी का नाम चर्चाओं में बना हुआ है क्योंकि माना जा रहा है कि वह टीवी के मशहूर शो इमली से जल्द ही विदा लेने वाले हैं। बता दें कि इस शो में वह आदित्य की भूमिका निभाते हैं। 

एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के मुताबिक गशमीर महाजनी, इमली से ब्रेक लेने वाले हैं लेकिन इसके पीछे मेकर्स या फिर किसी अन्य को-स्टार के साथ लड़ाई आदि जैसा कोई कारण नहीं है। दरअसल, गशमीर महाजनी शो से इस वजह से ब्रेक ले रहे हैं क्योंकि उनकी अपकमिंग फिल्म का शूट शुरू होने वाला है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। इस वजह से वो कुछ समय के लिए शो से ब्रेक ले रहे हैं और एक बार फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही वह वापस शो की शूटिंग के लिए लौट आएंगे। 

गौरतलब है कि इमली टीवी की दुनिया में कदम रखने के बाद से ही अच्छा कर रहा है और दर्शक इस शो को काफी पसंद भी कर रहे हैं। यह भारतीय टेलिविजन के टॉप रेटिड शो में से एक है। इसमें गशमीर महाजनी, सुंबुल तौकीर और मयूरी देशमुख अहम भूमिकाओं में हैं। 

यह भी पढ़े
BB15: देवोलीना ने प्रतीक के लिए अपनी फीलिंग्स का किया इजहार, इस बात से अभिजीत का टूटा दिल
‘मैट्रिक्स रेजरेक्शन’ के प्रीमियर पर नहीं पहुंचे निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा ने बताया कारण
ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन ने अपने बॉयफ्रेंड का बर्थडे बनाया बेहद स्पेशल, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

21 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text