home / एंटरटेनमेंट
Ishq Vishk Rebound

ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन कर रही फिल्मों में डेब्यू, Ishq Vishk Rebound में दिखेगी एक्ट्रेस 

ऐसा लग रहा है बॉलीवुड में ये समय स्टार किड्स और फिल्मी फैमिली के बच्चों के डेब्यू का समय है। शनाया कपूर, सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्या नंदा के बाद अब रोशन परिवार की बेटी पश्मीना रोशन भी अपना फिल्मी करियर शुरू करने के लिए तैयार हैं।

साभार-इंस्टाग्राम

ऋतिक रोशन के अंकल और म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन की बेटी पश्मीना शाहिद कपूर और अमृता राव स्टारर 2003 की सुपरहिट फिल्म इश्क विश्क के रिबाउंड से फिल्मों में अपना करियर शुरू करने जा रही हैं। इस बात की जानकारी खुद पश्मीना ने लोगों को दी है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ऐसा लगता है कि सालों की तपस्या और मेहनत का फल मुझे अब मिल रहा है। मैें बहुत एक्साइटेड हूं, नर्वस हूं और खुश हूं, सबके सामने अपना पहला स्क्रीन एक्सपीरियंस लाते हुए। जब रिलेशनशिप ऐप पर शुरू होते हैं और एक चैट में खत्म हो जाते हैं, तो प्यार को भी अपग्रेड करने की जरूरत हो जाती है। इसलिए पेश है इश्क विश्क रिवाउंड, प्यार को अपग्रेड करते हैं। 

इस फिल्म में पश्मीना रोशन के अलावा यंग जेनरेशन एक्टर्स रोहित सराफ, जिबरान खान और नैला अग्रवाल भी स्क्रीन शेयर करेंगे। 

हाल ही में राजेष रोशन से जब उनकी बेटी के डेब्यू पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि पहले पश्मीना एक्टिंग की जगह बाहर जाकर पढ़ना चाहती थी, लेकिन एक बार जब उन्होंने उन्हें कहा कि वो एक्टिंग भी कर सकती हैं तो धीरे-धीरे उन्होंने इस दिशा में रुचि दिखाना शुरू किया। उन्होंने नादिरा बब्बर की एक्टिंग क्लासेस और बैरी जॉन के इंस्टिट्यूट से एक्टिंग सीखी है और सरोज खान से डांसिंग। 

पश्मीना के फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद से उन्हें ऋतिक, सुजैन, सबा आजाद के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी चीयर किया है और आने वाले दिनों के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

03 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text