home / एंटरटेनमेंट
ऋतिक रोशन के परिवार के साथ संडे लंच पर दिखाई दी मिस्ट्री गर्ल सबा आजाद, राजेश रोशन ने शेयर की Pic

ऋतिक रोशन के परिवार के साथ संडे लंच पर दिखाई दी मिस्ट्री गर्ल सबा आजाद, राजेश रोशन ने शेयर की Pic

एक्टर सबा आजाद हाल ही में ऋतिक रोशन और उनके परिवार के साथ संडे लंच एन्जॉय करते हुए दिखाई दीं। ऋतिक रोशन के अंकल राजेश रोशन ने संडे लंच की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में ऋतिक अपने अंकल राजेश रोशन, मां पिंकी रोशन, दोनों बेटे रीशान और रिद्दान, कजिन पशमीना, भतीजी सुरानिका और घर के अन्य सदस्यों के साथ दिखाई दीं। तस्वीर में सभी लोग लिविंग रूप में काउच और उसके आगे रखे गद्दे पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

फोटो को शेयर करते हुए राजेश ने लिखा, खुशी हमेशा आसपास ही होती है खासतौर पर संडे को वो भी लंच के टाइम पर। राजेश ने दोपहर के खाने की भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सांबर, डोसा और बहुत सारे अन्य आइटम केले की पत्ती के ऊपर दिखाई दे रहे हैं।

इस पोस्ट को रिएक्ट करते हुए ऋतिक ने कमेंट में लिखा, हाहाहाह एक दम सच चाचा। और आपके साथ सबसे ज्यादा मजा आता है। सुरानिका ने कमेंट करते हुए लिखा, बेस्ट संडे, बेस्ट फैमिली, बेस्ट लंच। सबा ने भी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, बेस्टेस्ट संडे।

ऋतिक के फैन्स को भी उनकी ये फैमिली पिक बहुत ही पसंद आ रही है। एक ने लिखा, आप लोगों ने मेरा रविवार बना दिया है, ये मेरा पसंदीदा दिन है। वहीं अन्य ने लिखा, गॉड ब्लेस दिस ब्यूटीफुल फैमिली। आप सभी को मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार।

ऋतिक और सबा के एक दूसरे को डेट करने की अफवाहें तब से सामने आ रही हैं, जब दोनों जनवरी में पहली बार मुंबई में एक रेस्टोरेंट में साथ में एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आए थे। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अभी तक इन डेटिंग की अफवाहों पर कोई कमेंट नहीं किया है।

ऋतिक आखिरी बार 2019 में फिल्म में वॉर में दिखाई दिए थे। उन्होंने पहले सुजैन खान से शादी की थी और दोनों के दो बेटे भी हैं। इसके बाद 2014 में दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया था और तब से दोनों अच्छे दोस्त हैं। सुजैन ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर सबा को प्रेज किया था। सुजैन ने सबा की एक स्टेज परफॉर्मेंस को शेयर किया था और इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, कितनी खूबसूरत शाम थी। तुम बहुत ही कूल हो और बहुत टैलेंटिड हो। इस पर रिएक्टर करते हुए सबा ने लिखा था, थैंक्यू सुजी, मैं बहुत खुश हूं कि तुम बीती रात वहां मौजूद थीं।

यह भी पढ़ें:
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक्टर मोहिना कुमारी बनने वाली हैं मां, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की Pics
आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को करण जौहर के गॉसिपर कमेंट पर किया डिफेंड, कही ये बात

21 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text