Advertisement

एंटरटेनमेंट

काफी पसंद किया जा रहा है ऋतिक की आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ का ट्रेलर, असली आनंद भी देखकर हो गये भावुक

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Jun 5, 2019
काफी पसंद किया जा रहा है ऋतिक की आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ का ट्रेलर, असली आनंद भी देखकर हो गये भावुक

Advertisement

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहुचर्चित फिल्म ‘सुपर 30’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में ऋतिक फेमस मैथमेटिशियन और सुपर 30 कोचिंग के संचालक आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं। अभी तक आपने ऋतिक को कभी बिजनेसमैन तो कभी अमीर खानदान के चिराग के तौर पर एक्टिंग करते हुए देखा है लेकिन इस फिल्म में ऋतिक आपको फुलऑन बिहारी लुक में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया था। कुछ ही समय में काफी  बड़ी संख्या में लोगों ने इसे देख लिया था।

इस ट्रेलर को देखने के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स और आलोचकों ने ऋतिक की इस फिल्म की प्रशंसा की है। फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने ऋतिक के अकाउंट पर लिखा है कि उन्हें फिल्म का ट्रेलर ‘सुपर’ लगा। आप भी देखिए फिल्म ‘सुपर 30’ का ट्रेलर –

ये भी पढ़ें – इन 5 राशि के लोग होते हैं बहुत मेहनती, खुद लिखते हैं अपनी तकदीर

दरअसल, यह फिल्म बिहार के गणित टीचर आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में आनंद कुमार की कड़ी मेहनत से लेकर उनके सफल होने तक के संघर्षों को दिखाया जायेगा।

anand kumar

ट्रेलर रिलीज होने के बाद आनंद कुमार ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुआ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर और शेयर की, जिसमें वे अपने पूरे परिवार के साथ फिल्म ‘सुपर 30’ का ट्रेलर देख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में यह भी लिखा कि ट्रेलर को देखकर पूरे परिवार की आंखों में आंसू आ गये। ऐसा लगा कि फिल्म में ऋतिक को नहीं, बल्कि वे खुद को देख रहे हैं।

hrithik roshan

एक तरफ जहां ऋतिक के देसी लुक की तारीफ हो रही हैं तो वहीं कुछ लोग उनकी बोली को लेकर उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं। लोगों को कहना है कि ऋतिक का बिहारी टोन किसी अंग्रेज के जैसा सुनाई पड़ रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म में ऋतिक के अलावा मृणाल ठाकुर, नंदीश सिंह, अमित साध और पंकज त्रिपाठी भी हैं। यह फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

जानिए कौन हैं आनंद कुमार

ये हैं बिहार के एक ऐसे गुरु, जिन्होंने शिक्षा के स्तर को अपनी मेहनत और लगन से और भी ऊंचा कर दिया है। पटना में ‘सुपर 30’ नाम से आईआईटी की कोचिंग चलाने वाला यह शख्स आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है। वहां के छात्र आनंद कुमार को भगवान मानते हैं। महंगी कोचिंग का खर्च हर स्‍टूडेंट का परिवार नहीं उठा सकता, ऐसे में इन छात्रों का जिम्मा आनंद खुद उठाते हैं। वे अभी तक लगभग 350 स्टूडेंट्स को आईआईटी का एग्जैम पास करा चुके हैं। आनंद कुमार को शिक्षा के क्षेत्र में कई अवॉर्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है।

ये भी पढ़ें – ऋतिक रोशन को तलाक के 4 साल बाद आई अपनी बीवी की याद, लिखा इमोशनल लेटर

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

.. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।