home / एंटरटेनमेंट
ऋतिक रोशन को तलाक के 4 साल बाद आई अपनी बीवी की याद, लिखा इमोशनल लेटर

ऋतिक रोशन को तलाक के 4 साल बाद आई अपनी बीवी की याद, लिखा इमोशनल लेटर

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान को अब तक भुला नहीं पाये हैं। ये दोनों 4 साल पहले तलाक लेकर एक- दूसरे से खुशी- खुशी अलग हो गये थे। हालांकि इसके बाद दोनों कई बार साथ में दिखाई भी दिये हैं, कभी आउटिंग पर तो कभी किसी गेट- टू- गेदर में। शादी के 14 साल बाद ये दोनों किस वजह से एक- दूसरे से अलग हुए, इसका पता आज तक नहीं लग पाया है। हालांकि दोनों में प्यार भले न हो लेकिन दोस्ती अभी तक बरकरार है। हाल ही में अपनी एक्स वाइफ सुजैन के लिए ऋतिक ने एक इमोशनल इंस्टा पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होंने अपने साथ बिताए पलों को याद किया है।

22277742 753389454861786 1628816233329590272 n

ADVERTISEMENT

ऋतिक ने सुजैन से सुलह की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैमिली ट्रिप की कुछ फोटो और वीडियो शेयर की हैं। इनमें साफ देखा जा सकता है कि अलग रहने के बाद भी ये दोनों अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं। बता दें कि ऋतिक और सुजैन खान के दो बेटे हैं। एक का नाम रिदान है और एक का रेहान।

फैमिली ट्रिप की तस्वीरें शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा, ” ये सुजैन है, मेरी सबसे करीबी दोस्त ( मेरी एक्स वाइफ)। ये हमारे बच्चों के यादगार पलों को कैमरे में कैद कर रही है.. ये पल अपने आप में खास है। ये हमारे बच्चों को ये बताता है कि दुनिया में अलग- अलग विचार होने के बावजूद एकता संभव है। आप लोगों के रूप में अलग-अलग चीजें चाहते हैं और फिर भी बिना टूटे रह सकते हैं। ये दुनिया एकजुट, सहिष्णु, बहादुर, खुली और प्रेमपूर्ण है, जिसकी शुरुआत घर से होती है।”

ADVERTISEMENT

hritik

इस पूरी पोस्ट में ऋतिक लोगों को बताना चाह रहे हैं कि जरूरी नहीं है कि दुनिया में जो विचारधारा बनी है उसे ही अपनाया जाए, इससे अलग होकर भी एक साथ आना संभव है।

ADVERTISEMENT

आपको बता दें कि 25 जनवरी को ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ रिलीज़ होने वाली है। ये फिल्म आईआईटी की कोचिंग देने वाली संस्था सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार की बायोपिक है। जिसमें ऋतिक आनंद की भूमिका में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें –

ADVERTISEMENT

“कोई मिल गया“ के 15 साल पूरे: थियेटर के साथ ऋतिक रोशन की जिंदगी में भी आया था “जादू”

सोनाली ने शादी की सालगिरह पर पति को लिखी ऐसी पोस्ट, जिसे पढ़कर आप भी हो जायेंगे इमोशनल

ADVERTISEMENT

फिल्में देखने के हैं शौकीन तो Youtube पर ये 30 शॉर्ट फिल्म जरूर देखें

26 Nov 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text