home / एंटरटेनमेंट
लाॅकडाउन के बीच ऋतिक ने एक्स वाइफ संग पेरेंट्स को दी एनीवर्सरी की बधाई, शेयर किया वीडियो

लाॅकडाउन के बीच ऋतिक ने एक्स वाइफ संग पेरेंट्स को दी एनीवर्सरी की बधाई, शेयर किया वीडियो

कोरोनावायरस के चलते 25 मार्च से हुए लॉकडाउन को अब पूरा 1 महीना होने को आया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 3 मई तक लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दी थी। इस बीच क्या आम क्या खास सभी अपने घरों में कैद होकर रहने को मजबूर हैं। बात करें बॉलीवुड सितारों की तो जन्मदिन से लेकर एनिवर्सरी तक सभी अपने घर पर ही सेलिब्रेट कर रहे हैं। हाल ही में लॉकडाउन के बीच ऋतिक रोशन ने अपने पेरेंट्स को खास अंदाज़ में एनिवर्सरी विश किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
ऋतिक रोशन इन दिनों अपने दोनों बच्चों और एक्स वाइफ सुज़ैन के साथ घर पर ही क्वारंटीन हैं। इस बीच जब राकेश रोशन और पिंकी रोशन की शादी की सालगिरह पड़ी तो ऋतिक रोशन समेत पूरे परिवार ने इसे धूम-धाम से मनाया। सबने पूरे परिवार ने साथ मिलकर न सिर्फ समय बिताया बल्कि ऋतिक रोशन ने अपनी एक्स वाइफ सुजैन और बच्चों संग मिलकर पेरेंट्स के लिए गाना भी गाया।

Instagram

ऋतिक रोशन ने अपने माता-पिता को उनकी 49वीं शादी की सालगिरह पर बेहद खास अंदाज में बधाई दी। इस दौरान उनकी एक्स वाइफ सुज़ैन और दोनों बच्चे भी मौजूद थे। दरअसल, पेरेंट्स की एनिवर्सरी पर ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 वीडियो शेयर किए। इसमें पहला वीडियो थ्रोबैक है, जिसमें परिवार के सभी लोग किसी बर्फीली जगह पर एक साथ डांस और मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में ऋतिक संग पूरा परिवार राकेश रोशन और पिंकी रोशन को वीडियो कॉल पर शादी की सालगिरह की बधाई देता हुआ नज़र आ रहा है। इसके अलावा तीसरे वीडियो में ऋतिक पियानो बजाकर अपने पेरेंट्स को विश कर रहे हैं।
 
ये तीनों वीडियो शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा, “अपने अंदर डांस करने का जज़्बा हमेशा बने रहना चाहिए, चाहे वह घर के अंदर क्वरंटीन को या फिर बाहर।” 

Instagram

कुछ दिनों पहले ऋतिक रोशन ने अपने बड़े बेटे का जन्मदिन भी कुछ इसी अंदाज़ में मनाया था। दरअसल, 28 मार्च को बर्थडे वाले दिन ऋहान के साथ घर पर सिर्फ उनके भाई ऋदान व मम्मी-पापा थे। बाकी सब को ऋतिक रोशन ने वीडियो कॉल के ज़रिए अपने साथ जोड़ लिया था। इनमें ऋहान के दादा राकेश रोशन, दादी पिंकी रोशन, बुआ, नानी, चाची सहित और भी करीबी लोग शामिल थे। 
 
बता दें कि लॉकडाउन की शुरुआत से ही सुज़ैन अपने दोनों बच्चों के साथ ऋतिक के घर पर ही रह रही हैं। ऋतिक रोशन ने अपनी एक्स वाइफ सुज़ैन खान को ऐसे मुश्किल समय में साथ आकर रहने के लिए शुक्रिया भी कहा था। 

Instagram

24 Apr 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text