home / लाइफस्टाइल
इन 13 तरीक़ों से सेक्स के एहसास को बनाएं और भी ख़ास !

इन 13 तरीक़ों से सेक्स के एहसास को बनाएं और भी ख़ास !

सेक्स कुदरत का एक ऐसा तोहफा है जो दो लोगों के बॉन्ड को और मज़बूत बनाता है। पर आजकल की लाइफस्टाइल के कारण हम एक-दूसरे को टाइम नहीं दे पाते या फिर बोरियत भरी सेक्स लाइफ जीते रहते हैं। लेकिन क्या आप जानती हैं कि छोटे-छोटे एलीमेंट्स मिला कर आप अपने खास लम्हों को और एन्जॉय करने लायक बना सकती हैं! तो आज़मा कर देखिए ये टिप्स और तड़का लगाइए अपनी सेक्स लाइफ में!

1. कुछ हटकर करें

sex 1

आप शावर में सेक्स करिए, अपने बैकयार्ड या फिर गैराज में, घर के किसी और कमरे में, पोजीशन में वेरिएशन लाइए, कोई फैन्टेसी शेयर कीजिए, होटल रूम बुक कीजिए, लॉन्ग ड्राइव पर जाते हुए एक्सपेरिमेंट कीजिए… अपनी इमेजिनेशन को उड़ान भरने दीजिए बस !!

2. मज़ा लें खुली आंखों से

ऑर्गेज्म के वक्त अपनी आंखें खुली रखने की कोशिश कीजिए। इससे एक ऐसी वल्नरेबिलिटी फील होगी कि आप एक्साइटमेंट और प्लेजर के नए लेवल पर पहुंच जाएंगी।

3. मीनिंगफुल टच करिए

sex 3

प्यार भरा टच बहुत गहरा एहसास करवाता है। ये बिना बोले काफी कुछ कह जाता है। ये जुनून की भाषा होती है। एक होने का अहसास होता है।

4. शावर से शुरू कीजिए

बेड पर जाने से पहले शावर लें और वो भी साथ में। इससे आपको साथ में सारा स्ट्रेस और टेंशन दूर करने का मौका मिलेगा और फिर आप पूरा लुत्फ उठा सकती हैं उन पलों का। ये फोरप्ले का भी बेहतरीन ज़रिया है।

5. फोरप्ले कुछ घंटे पहले

sex 5

नॉटी मैसेज, बेडरूम में नोट्स, सिडक्टिव फोन कॉल, टीजिंग – ये सब एक्साइटमेंट बढ़ाता है और रात तक वाइल्ड और पैशनेट सेक्स में इसका रिजल्ट भी मिलता है।

6. किसिंग पर फोकस

दूसरे बॉडी पार्ट्स पर ध्यान देते-देते, किसिंग पर फोकस करना बिल्कुल मत भूलिए। इस बार ये ट्राय करें। सिर्फ़ किसिंग को प्राथमिकता देते हुए इसको ज़्यादा वक्त टाइम दीजिए और दूसरे बॉडी पार्ट्स को तब तक न छूएं जब तक डिजायर बहुत ज़्यादा न बढ़ जाए और कंट्रोल करना बहुत मुश्किल हो जाए।

7. सेंसिटिव एरियाज़ को करें टच

sex 7

इनर थाई में बहुत एक्सप्लोसिव नर्व्स होती हैं। इन पर प्रेशर डालिए, ट्रेस कीजिए, किस कीजिए, और धीरे-धीरे ऊपर की तरफ बढ़िए।

8. ड्रेस एंड अनड्रेस

सेक्सी कपड़े चुनें और लॉन्जरी का खास ख़्याल रखें। आप चाहें तो रोल प्ले से भी नया फ्लेवर दे सकती हैं और फैन्टैसी लैन्ड का मज़ा उठा सकती हैं। अनड्रेस करने में टाइम लें और पैशनेटली करें।

9. डेज़र्ट को बेड तक ले जाएं

sex 9

कुछ भी टेस्टी और कम स्टिकी आपके ओरल प्लेज़र को बढ़ाने में मदद कर सकता है। इसे बॉडी पर ड्रिप करें और सक करें।

10. ब्लाइंडफोल्ड करें

जैसे ही हमारी एक सेंस कम होती है तो दूसरी सेंस बढ़ जाती है। तो जब ब्लाइंडफोल्ड करते हैं तब टचिंग और स्मेलिंग जैसे सेंस और इनहैंस हो जाते हैं। सेंस ऑफ स्मेल एक बढ़ावा देने वाले एजेंट की तरह काम करती है तो आप एक अच्छा पर माइल्ड सा परफ्यूम लगाएं और रूम में सेंटेड कैंडल्स से मूड बनाएं।

11. सही खाएं और खिलाएं

sex 11

मील शेयर करना अपने आप में एक इंटीमेट चीज़ है। साथ में ऐसा खाना खाना जो प्लेजर और डिजायर दोनों बढ़ाए, ज़रूरी है। कुछ खाद्य पदार्थ जैसे चॉकोलेट्स, बनाना, ओयस्टर्स, अनार, ओटमील, गार्लिक, जिंजर और हनी सेक्स हॉरमोन्स को बढ़ाते हैं।

12. नई पोजीशन

हम ज़्यादातर पुरानी पोजीशंस को ही दोहराते रहते हैं जिससे सेक्स बोरिंग हो जाता है। इंटरनल या बुक्स से इंस्पिरेशन लें या फिर अपनी इमेजिनेशन को भी उड़ने दें।

13. पूरा समय लें

sex 13

मंज़िल को भूल कर सफ़र का मज़ा लें। हर टच को नोटिस करें और प्रेशर डालें। पूरा ध्यान ऑर्गेज्म पर न देकर हर फीलिंग का मज़ा लें, पूरा एंजॉय करें, इंटीमेसी को जिएं और प्लेज़र को बढ़ाएं।

images : shutterstock

इन्हें भी देखें –

आपका ‘सेक्स मूड’ बनाने के लिए परफेक्ट हैं ये टॉप 13 ट्रिक्स!

सेक्स के बारे में 17 ऐसी बातें जो आपको जरूर पता होनी चाहिए !

पार्टनर के इन 10 स्पॉट्स को जरूर करें टच, ताकि वो हो जाए क्रेजी

लड़कियां रात के वक्त अपने बॉयफ्रेंड से चाहती हैं ऐसे नॉटी और सेक्सी मैसेज…

12 May 2016

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this