Advertisement

फैशन

बिग बॉस में हिना खान ने रफल साड़ी पहन लूट लिया फैंस का दिल, देखिए उनका ये देसी लुक

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Oct 7, 2020
बिग बॉस में हिना खान ने रफल साड़ी पहन लूट लिया फैंस का दिल, देखिए उनका ये देसी लुक

Advertisement

बिग बॉस 14 में टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan ), जिन्हें सब अक्षरा और कोमोलिका के नाम से जानते हैं, एक बार फिर उन्होंने अपने देसी लुक से सभी को चौंका दिया। वैसे भी हिना अपने डिफरेंट स्टाइल और फैशनेबल लुक के लिए पूरी इंडस्ट्री में मशहूर हैं। वो बेहद खूबसूरत दिखती हैं, और जब बात साड़ी कि हो तब तो उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ जाती है। 
बता दें हिना खान बतौर सीनियर बिग बॉस के घर में 2 हफ्ते के लिए मेहमान बनकर आईं है और फ्रेशर्स को अपने इशारों पर नचा रही हैं। वो जब से घर के अंदर आईं हैं, एक से एक बेहतरीन और अलग लुक में देखकर सभी उनके फैशन सेंस के कायल होते जा रहे हैं। हिना खान की ट्रेडिशनल लुक में उनके सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं।  

हिना खान ने बिग बॉस के घर से अपने फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें शो के तीसरे दिन उन्होंने रफल साड़ी पहनीं है।

Instagram

बात करें अगर हिना खान के साड़ी लुक की तो उन्होंने एक इंडो वेस्टर्न मल्टीकलर प्रिंट की डिजाइनर साड़ी पहनी हुई है। इसमें प्लेन ब्लैक कलर का पल्लू है, जिसमें सुनहरे धागों की जिगजैग डिजाइन का बॉर्डर बना हुआ है। साथ में उन्होंने एसमेट्रिक प्रिंट का शाइनी फुल ब्लाउज कैरी किया है जो उनकी साड़ी के निचले हिस्से से मैच कर रहा है। इसे रफल साड़ी भी कहते हैं और ये पल्लवी जयपुरी के डिजाइनहाउस की है।

Instagram

इस साड़ी के साथ उन्होंने एक्सेसरीज के तौर पर सिर्फ हैवी पर्ल ईयररिंग्स पहने हैं, जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है। इस ट्रेडीशनल लुक के साथ हिना खान का मेकअप भी बेहद डीसेंट है। 

Instagram

हिना ने अपने ट्रेडीशनल ड्रेस को देखते हुए न्यूड मेकअप लुक अपनाया था। उनके चेहरे पर सिर्फ पीच कलर की लिपस्टिक और आंखों पर लगा ब्लैक लाइनर ही नजर आ रहा था। हेयरस्टाइल के नाम पर उन्होंने मेसी बन बनाया हुआ। 

Instagram

बता दें, हिना खान बिग बॉस के 11वें सीजन में दिखाई दी थीं। हालांकि, शो के विनर का खिताब शिल्पा शिंदे ने जीता था। वो बिग बॉस के 13वें सीजन में घर के अंदर कई बार मेंटर बनकर गई थीं, लेकिन बिग बॉस 14 में उनकी काफी अहम भूमिका है। इस सीजन में वो बतौर तूफानी सीनियर नज़र आ रही हैं। उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान भी घर के अंदर दाखिल हुए हैं।