Advertisement

एंटरटेनमेंट

कसौटी जिंदगी की : छोटे पर्दे की आदर्श बहू बनी ‘कोमोलिका’, हिना खान का बोल्ड अवतार

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Oct 15, 2018
कसौटी जिंदगी की : छोटे पर्दे की आदर्श बहू बनी ‘कोमोलिका’, हिना खान का बोल्ड अवतार

Advertisement

कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay) 2 के शुरू होने से पहले से ही इसके किरदार चर्चा में आ गए थे। एकता कपूर ने बहुत कोशिश की थी कि उनके मुख्य किरदारों का सस्पेंस बरकरार रहे मगर कहीं न कहीं से फैन्स को हिंट मिल ही गया था। ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल की मुख्य विलेन कोमोलिका (Komolika) थी, जिसका किरदार पहले उर्वशी ढोलकिया निभाती थीं। यह किरदार भी अनुराग और प्रेरणा की तरह काफी लोकप्रिय हुआ था और इसीलिए रीबूट की खबर मिलते ही लोग नई कोमोलिका का इंतज़ार कर रहे थे।

कसौटी जिंदगी की 2 : लीक हुआ ‘कोमोलिका’ का लुक, उर्वशी ढोलकिया ने दी बधाई

कोमोलिका को मिली नई पहचान

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ 2 सितंबर के आखिरी हफ्ते में शुरू हुआ था। उस समय से ही इस टीवी शो ने टीआरपी चार्ट में अच्छी रैंक हासिल कर ली है। इस सीरियल के पिछले कुछ एपिसोड्स में कोमोलिका की झलक दिखाई जा रही थी पर उससे यह स्पष्ट नहीं हो रहा था कि वैम्प के इस आइकॉनिक किरदार को निभाएगा कौन! शुरू से ही कयास लगाए जा रहे थे कि कोमोलिका का किरदार हिना खान (Hina Khan) निभाएंगी, जो कि पहले ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा सिंघानिया की मुख्य भूमिका निभाती थीं और उसके बाद ‘रोडीज’ व ‘बिग बॉस 11’ में भी नज़र आई थीं। ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका की एंट्री ज़रूर हो चुकी है पर अभी तक स्क्रीन पर सिर्फ उसकी बैक ही दिखाई गई है। जहां, पिछली कोमोलिका की पहचान उसकी बिंदी से थी तो वहीं नई कोमोलिका अपनी चोली में कहर ढा रही है।

Komolika in Kasauti Zindagi Kay 2 new promo

कोमोलिका की शानदार एंट्री

महीनों के लंबे इंतज़ार के बाद अब शो में आखिरकार नई कोमोलिका का चेहरा दिखने वाला है। हाल ही में ‘कसौटी जिंदगी की’ का एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें कोमोलिका की शानदार एंट्री उनके फैन्स को काफी आकर्षित कर रही है। यह तो हमने पहले ही बताया था कि कोमोलिका का किरदार हिना खान निभाएंगी। अब मेकर्स ने भी कोमोलिका के राज़ पर से पर्दा उठा दिया है। वीडियो रिलीज होते ही वायरल हो गया और हिना खान की अदाएं तो देखते ही बन रही हैं। इसमें वे बंजारन लुक में नज़र आ रही हैं, जिसमें बिहार का बेवाकपन और बंगाल की अदाएं हैं। अपने फर्स्ट लुक में हिना खान ने ब्लैक एंड सिल्वर लहंगा पहना हुआ है और एक्सेसरीज़ के तौर पर नथ, नेकलेस, झुमके और कमर बंध में वे उनका अंदाज़ बिलकुल बदला हुआ सा लग रहा है। इस शो में हिना खान पहली बार नेगेटिव रोल में नज़र आएंगी।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on Oct 14, 2018 at 12:15am PDT

अनुराग- प्रेरणा की ज़िंदगी में तूफान

शो के नए प्रोमो से साफ पता चल रहा है कि कोमोलिका (हिना खान) की धमाकेदार एंट्री से अनुराग (पार्थ समथान) और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) की ज़िंदगी में भयंकर तूफान आएगा। प्रोमो देखकर लग रहा है कि अनुराग और प्रेरणा के एक होने से पहले ही कोमोलिका उन दोनों को अलग करने की जुगाड़ करने लग जाएगी। कोमोलिका (हिना खान) एक नामी मंत्री की बेटी है और अपनी दो खास सहेलियों के साथ कोलकाता घूमने आई है।

hina-khan-is-new-komolika

वह अपनी ज़िंदगी में कुछ धमाल चाहती है और शायद इसी धमाल की चाह में वह अनुराग और प्रेरणा के बीच आने लगेगी। यह देखने लायक होगा कि अनुराग की अटेंशन चाहने के लिए कोमोलिका क्या- क्या हरकतें करेगी। इतना तो तय है कि कोमोलिका की एंट्री के साथ ही ‘कसौटी जिंदगी की’ पहले से भी ज्यादा मज़ेदार हो जाएगा। पर्दे की आदर्श बहू रहीं हिना खान को भी कोमोलिका के नेगेटिव किरदार में देखना काफी रोचक होगा।

hina-khan-is-new-komolika-1

ये भी पढ़ें :

बिग बॉस के बाद अब देसी अवतार में नज़र आईं हिना खान

कसौटी ज़िन्दगी की 2 : इंतज़ार खत्म, सीरियल में हुई कोमोलिका की एंट्री

कसौटी जिंदगी की 2 : नए प्रोमो में अनुराग- प्रेरणा के साथ दिखी कोमोलिका की झलक