home / फैशन
Pics: हिना खान आइस ब्लू थाई हाई स्लिट गाउन और एंब्लिश्ड नेकलाइन आउटफिट में परी जैसी आईं नजर

Pics: हिना खान आइस ब्लू थाई हाई स्लिट गाउन और एंब्लिश्ड नेकलाइन आउटफिट में परी जैसी आईं नजर

हिना खान टीवी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। फिलहाल हिना खान कान्स फिल्म फेस्टिव 2022 के लिए फ्रांस में मौजूद हैं। यह दूसरी बार है जब एक्ट्रेस कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर उतरी हैं और उनके सभी लुक्स सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं। एक्ट्रेस अपने शानदार फैशन सेंस और अपने लुक्स को स्टाइल करने के तरीके के लिए जानी जाती हैं। इसी बीच उनका लेटेस्ट लुक ये साबित करता है कि वह हमेशा खुद को ग्लैम और फैशन में अपडेटिड रखती हैं। हिना खान के एंब्लिश्ड गाउन और फ्लॉलेस मेकअप ने इंटरनेट पर सही में आग लगा दी है।

अपनी लास्ट पोस्ट में हिना खान आइस ब्लू साटिन बॉडीकॉन ड्रेस में दिख रही हैं, जिसमें हाई स्लिट बना हुआ है। इसकी डीप नेकलाइन है, जिसमें स्टड और एंब्लिशमेंट डिटेलिंग की गई है। यह एक फुल स्लीव गाउन है, जिसकी शानदार फिटिंग, एक्ट्रेस के कर्व्स को हाइलाइट कर रही है। हिना ने अपने इस लुक को स्टड ईयररिंग और नीट बन के साथ कंप्लीट किया है। वहीं मेकअप की बात करें तो उन्होंने इसे सटल और फ्लोलेस रखा है और न्यूड लिपस्टिक के साथ इसे कंप्लीट किया है। अपने ऑवरऑल लुक को हिना ने सिल्वर हील्स के साथ कंप्लीट किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”फ्रेंच रिवेरा से आप सभी को गुड मॉर्निंग। #cannes2022 #cannesfilmfestival #frenchriviera”।

बता दें कि हिना खान इस साल कान्स के रेड कारपेट पर अपनी आने वाली फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड के पोस्टर रिलीज के लिए पहुंची हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान जल्द ही अदीब रैज की नई सीरिज सेवन वन में पुलिस ऑफिसर राधिका श्रॉफ की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं।

कान्स फिल्म फेस्टिवल से पहले हिना खान ने यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक से फैंस का दिल जीत लिया था। हिना को यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल में ट्रेलब्लेजर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला था, उनकी फिल्म लाइंस के लिए। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इस ईवेंट की भी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं और अपना आभार व्यक्त किया था।

24 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text