home / एंटरटेनमेंट
रेड कारपेट क्वीन हिना खान को कान्स फेस्टिवल में नहीं मिली भारत के पवेलियन में एंट्री, एक्ट्रेस ने जताई नाराजगी

रेड कारपेट क्वीन हिना खान को कान्स फेस्टिवल में नहीं मिली भारत के पवेलियन में एंट्री, एक्ट्रेस ने जताई नाराजगी

2019 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने के बाद हिना खान ने भारतीय फिल्म और डिजाइन इंडस्ट्री में उन चीजों के बारे में खुलकर बात की, जिनका उन्होंने इस वजह से सामना किया, क्योंकि वह एक टीवी एक्टर थीं। हालांकि, इस साल हम उम्मीद कर रहे थे कि उनके लिए चीजें बेहतर होतीं क्योंकि उन्होंने खुद को रेड कारपेट क्वीन के रूप में प्रूफ किया है। हालांकि, जब बात बड़े पर्दे और छोटे पर्दे की आती है तो लगता है कि इनमें से कोई भी चीज मायने नहीं रखती है। उदाहरण के लिए हिना खान को कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारतीय पवेलियन की ऑपनिंग सेरेमनी में नहीं बुलाया गया था, जब्कि वह उस वक्त फ्रेंच रिवेरा शहर में ही थीं।

इस बारे में अनुपमा चोपड़ा के साथ एक बातचीत के दौरान हिना ने कहा, ”भारतीय पवेलियन में एक ऑपनिंग सेरेमनी और ईवेंट का आयोजन किया गया था, वहां सभी लोग थे, केवल बॉलीवुड के नहीं बल्कि सिंगर्स भी थे। मुझे उपर गर्व है लेकिन मुझे इस बात का बहुत बुरा लगा कि मैं उस ईवेंट का हिस्सा नहीं बन पाई। वहां सब लोग घूमर कर रहे थे। मैंने वीडियो देखा था और मुझे अपने देश पर गर्व है और मैं सेलिब्रिटीज को इसका जिम्मेदार नहीं मानती हूं। मुझे लगता है कि फील्ड में मौजूद लोग हैं जो एक्ट करते हैं”।

हिना की इस बात से हमारा भी दिल दुखा है। हिना ने देश को काफी गौरांवित किया है और वह पिछले कुछ सालों में बहुत ही अच्छे रेड कारपेट लुक्स दे चुकी हैं। इस हफ्ते की शुरुआत से ही हिना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। पहले एक्ट्रेस ने यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक से फैंस का दिल जीता और फिर वह फेस्टिवल डी कान्स ममें अपने चिक और शानदार लुक्स से सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीति रात को आखिरकार हिना रेड कारपेट पर दिखाई दीं और उन्होंने अपने इस लुक से साबित कर दिया है कि वह रेड कारपेट क्वीन हैं।

हिना खान हैं रेड कारपेट क्वीन

हिना इस साल कान्स में मेजर फैशन गोल्स दे रही हैं। बीते दिन हिना खान इटेलियन क्रिएशन में नजर आई थीं और इसके बाद अब एक्ट्रेस दुबई बेस्ड फैशन हाउज सॉफी कुटूर की ड्रेस में रेड कारपेट पर वॉक करते हुए नजर आईं। उनके इस शानदार लिलेक गाउन पर फ्लोरल मॉटिफ बने हुए हैं। स्कार्लेट फैदर के साथ इसे डेलिकेट टच दिया गया है। हमें यह बहुत ही अच्छा लगा कि किस तरह से गारमेंट को पीछे से बॉलगाउन और आगे से मिनी ड्रेस का लुक दिया गया है और हिना खान के कॉन्फिडेंस ने इस ड्रेस के लुक को और भी शानदार बना दिया है।

हिना खान काफी समय से रेड कारपेट पर क्वीन की तरह आगे बढ़ रही हैं और हमेशा उन्होंने ये साबित किया है कि कॉन्फिडेंट स्माइल से आप कुछ भी पा सकते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि भारत में टीवी एक्टर्स और बॉलीवुड स्टार्स के बीच की ये दूरी जल्द ही खत्म हो। हालांकि, अगर ऐसा नहीं भी होता है तो भी हमें यकीन है कि हिना खान आगे भी अपने A+ गेम से अपने फैंस का दिल जीतती रहेंगी।

20 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text