Advertisement

एंटरटेनमेंट

कसौटी ज़िंदगी की : हिना खान हुईं हादसे का शिकार, शूटिंग के दौरान बुरी तरह झुलसा हाथ

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Apr 23, 2019
कसौटी ज़िंदगी की : हिना खान हुईं हादसे का शिकार, शूटिंग के दौरान बुरी तरह झुलसा हाथ

Advertisement

सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” भले ही इन दिनों टीआरपी चार्ट के टॉप पर अपनी जगह बनाए हो मगर लगता है कि इसमें काम करने वाले सितारों के सितारे इन दिनों कुछ खास नहीं चल रहे। एक्टर्स पर एक के बाद एक संकट मंडराया हुआ है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले एक्टर पार्थ समथान के पिता का निधन हो गया है। अब सीरियल में ‘कोमोलिका’ के किरदार में नजर आ रहीं हिना खान शूटिंग के दौरान एक हादसे का शिकार हो गई हैं।

Hina Khan trapped in Cyber Crime 1

बुरी तरह झुलसा हाथ

हिना खान टीवी की बेहतरीन और पॉपुलर एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। बात जब उनके काम की आती है तो वो उसमें इतना रम जाती हैं कि उन्हें अपना होश भी नहीं रहता। दरअसल शूटिंग के दौरान कोमोलिका यानि हिना खान एक बड़े हादसे का शिकार हो गईं। उन्हें पता ही नहीं चला कि उनका हाथ कब जल गया। हिना ने खुद इस हादसे की जानकारी अपने फैन्स को दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने जले हुए हाथ की एक तस्वीर भी शेयर की है।  

Hina Khan Burn hand1 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा, “जब कभी आप किसी किरदार में पूरी तरह ढलकर उसमें घुल- मिल जाते हैं तो आपको पता ही नहीं चलता कि आप जल भी गए हैं।” घटना के बाद हिना खान के हाथ पर तुरंत दवाई लगाई गई और शूटिंग को किसी तरह से पूरा किया गया।

Hina Khan Burn hand

बीमारी के चलते हुआ पार्थ के पिता का निधन

सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” में अनुराग बासु का किरदार निभा रहे एक्टर पार्थ समथान की एक्टिंग को शो में काफी पसंद किया जा रहा है। यही वजह है कि दिन पर दिन उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग में इजाफा हो रहा है। कुछ दिनों पहले पार्थ के फैंस को उस समय धक्का लगा, जब उन्हें खबर मिली कि पार्थ के पिता का निधन हो गया है।

Parth Samthan Father Dies in Pune

दरअसल शूटिंग के दौरान पार्थ को खबर मिली कि उनके पिता की तबियत काफी खराब है। खबर मिलते ही शूटिंग को बीच में रोक दिया गया। पार्थ के पुणे पहुंचने के कुछ देर बाद ही उनके पिता का निधन हो गया। इस दुखद पल में उनका साथ देने के लिए सीरियल के बाकी सभी कलाकार भी उनके घर पहुंच गए थे। बता दें कि कुछ ही दिन पहले पार्थ ने मुंबई में अपने माता- पिता के लिए एक घर खरीदा था। ऐसे में पिता का निधन वाकई पार्थ के लिए किसी बड़े सदमे से कम नहीं है।

Parth Samthan Father Dies in Pune1 

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें-

कसौटी ज़िंदगी कीः कोमोलिका के बाद इस अहम किरदार ने भी कहा शो को अलविदा

हिना खान हुईं साइबर क्राइम का शिकार, आनन- फानन में छोड़ना पड़ा कोमोलिका का किरदार

कसौटी ज़िंदगी कीः हिना खान हुईं इमोशनल, फैंस के लिए गाया सीरियल का टाइटल साॅन्ग, देखें वीडियो

“कसौटी” में भाई- बहन का रोल कर रहे अनुराग और निवेदिता का लिप- लाॅक वीडियो हुआ वायरल