एंटरटेनमेंट

कसौटी ज़िंदगी कीः बाज़ार में आईं कोमोलिका और प्रेरणा की डाॅल्स, एकता कपूर हुईं इमोशनल

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Apr 29, 2019
कसौटी ज़िंदगी कीः बाज़ार में आईं कोमोलिका और प्रेरणा की डाॅल्स, एकता कपूर हुईं इमोशनल

टीवी सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” इन दिनों अपनी लोकप्रियता के चरम पर है। पिछले सीज़न की तरह इस बार भी दर्शक कोमोलिका और प्रेरणा के किरदारों को भरपूर प्यार दे रहे हैं। फैंस के बीच इनकी दीवानगी कुछ इस कदर है कि अब बाज़ार में कोमोलिका और प्रेरणा की डॉल्स तक उतार दी गई हैं। जी हां! बिलकुल सही सुना आपने। पटौदी खानदान के सबसे छोटे नवाब और सैफ- करीना के बेटे तैमूर अली खान के बाद अब ‘कोमोलिका’ यानि हिना खान और ‘प्रेरणा’ यानि एरिका फर्नांडिस के किरदारों की डॉल्स भी बाज़ार में आ गई हैं।

तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” इन दिनों टीआरपी चार्ट के टॉप 5 में अपनी जगह बनाए हुए है। अपने शुरुआती समय से ही ये सीरियल दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा है। यहां तक कि सीरियल के सभी किरदारों को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। फिर चाहे कोमोलिका की टेढ़ी- मेढ़ी चालें हो या फिर प्रेरणा का सीधा- सादा लुक। पिछली बार की तरह इस बार भी फैंस ने सीरियल को तहे दिल से स्वीकार किया। हाल ही में सोशल मीडिया पर कोमोलिका और प्रेरणा की डॉल्स की तस्वीरें सामने आईं थीं, जो कि देखते ही देखते तेज़ी से वायरल भी हो गईं थीं।

prerna and komolika prerna doll2

prerna and komolika komolika doll1

तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही इस शो की प्रोड्यूसर और सोप क्वीन एकता कपूर काफी इमोशनल हो गईं। उन्होंने इन डाॅल्स की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। तस्वीरें शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा, “दोनों आइकॉनिक कैरेक्टर्स के लिए इससे बड़ा कॉम्प्लीमेंट और क्या हो सकता है। आप सब के प्यार के लिए बहुत- बहुत शुक्रिया!!! कोमो डॉल्स और प्रेरणा डॉल्स!! इनमें से आप कौन सी खरीदेंगे?”

 
 
 
View this post on Instagram

 
 

Wat biggger compliment for these iconic characters ! Thanku ppl for d love !!! Komo dolls n prerna dolls !! Wats ur pick ????

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on Apr 26, 2019 at 9:33pm PDT

निवेदिता की डॉल भी आई सामने

बता दें कि सिर्फ कोमोलिका और प्रेरणा ही नहीं बल्कि अनुराग की बहन निवेदिता की डॉल भी बाजार में आ गई है। निवेदिता बासु का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी ने अपने फैंस के साथ इंस्टा स्टोरी पर इस बात की खुशी को जाहिर किया। उन्होंने लिखा, “ये बहुत ही क्यूट है। आप सभी के प्यार के लिए बहुत- बहुत शुक्रिया।   

prerna and komolika nivedita doll3

इन तीनों डॉल्स में से आपकी पसंदीदा डॉल कौन सी है, हमें ज़रूर बताइएगा।

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें-

“कसौटी” में भाई- बहन का रोल कर रहे अनुराग और निवेदिता का लिप- लाॅक वीडियो हुआ वायरल

“कसौटी ज़िदगी की” की ‘प्रेरणा’ श्वेता तिवारी कर रही हैं टीवी पर वापसी, इस सीरियल में आएंगी नज़र

हिना खान हुईं साइबर क्राइम का शिकार, आनन- फानन में छोड़ना पड़ा कोमोलिका का किरदार