home / एंटरटेनमेंट
ये हैं बिग बॉस के इतिहास में अब तक के सबसे हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटी कटेंस्टेंट

ये हैं बिग बॉस के इतिहास में अब तक के सबसे हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटी कटेंस्टेंट

इंडियन टेलीविजन के सबसे दमदार और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हर सीजन सुर्खियों में छाया रहता है। कभी अपने अनोखे टास्क की वजह से तो कभी प्रतियोगियों के आक्रामक व्यवहार के चलते यह शो दर्शकों के दिमाग पर हर बार एक गहरी छाप छोड़ जाता है। शायद यही वजह है कि शो के मेकर्स भी उन्हीं प्रतियोगियों को शो का हिस्सा बनाना चाहते हैं, जिनकी पर्सनैलिटी बाहरी दुनिया में कॉन्ट्रोवर्शियल हो और वे दर्शकों को एंटरटेन कर शो की टीआरपी भी बढ़ा सकें। इसके लिए उन्हें एक अच्छी-खासी रकम का भुगतान किया जाता है। बता दें कि बिग बॉस के मेकर्स की तरफ से यह फीस कंटेस्टेंट्स की दर्शकों के बीच पॉपुलैरिटी को ध्यान में रखते हुए तय की जाती है।

बिग बॉस के टॉप हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटी Top 10 Highest Paid Bigg Boss Contestants Ever In Hindi

प्रतियोगी घर में लगभग तीन महीने अजनबियों के साथ रहते हैं। इस दौरान बाहरी दुनिया के साथ उनका संपर्क पूरी तरह से टूट जाता है। इसकी वजह ये नहीं है कि वे शो को यहां जीतने के लिए आए हैं, ताकि उन्हें इनाम की धनराशि मिल सके, बल्कि आपको बता दें कि उन्हें हर हफ्ते के हिसाब से पेमेंट भी मिलती है। बिग बॉस सीजन 13 में यूं तो रश्मि देसाई ही हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट थीं, लेकिन अब एक ऐसे सदस्य की घर में एंट्री हो गई है, जिसने  ये सारे आंकड़े ही बदल दिए हैं। आइए एक नजर डालते हैं उन टॉप 10 सेलेब्स पर, जिन्हें बिग बॉस के इतिहास में घर में रुकने के लिए अब तक सबसे ज्यादा पेमेंट की गई है – 

ADVERTISEMENT

तहसीन पूनावाला

Instagram

ADVERTISEMENT

बिग बॉस सीजन 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर घर में पहुंचे न्यूज अनालिस्ट तहसीन पूनावाला इस सीजन के  हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटी हैं। तहसीन यूट्यूब के काफी चर्चित चेहरे हैं, जिस वजह से उन्हें बिग बॉस के घर में एक हफ्ता बिताने के लिए 21 लाख रुपये दिए जा रहे हैं। आपको बता दें कि तहसीन अक्सर टीवी की राजनीतिक बहसों में पैनलिस्ट के तौर पर दिखाई देते हैं। इसके अलावा तहसीन को अक्सर पेज थ्री पार्टियों और फैशन इवेंट्स में भी देखा जाता रहा है। 

रश्मि देसाई

ADVERTISEMENT

Instagram

तहसीन पूनावाला के आने से पहले तक टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ही सीजन 13 की हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटी थीं। जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस के घर में रहने के लिए उन्हें लगभग 1.2 करोड़ की फीस अदा की जा रही है। वजह साफ है कि वे एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं।

ADVERTISEMENT

श्रीसंत

Instagram

ADVERTISEMENT

पिछले सीजन यानी बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट श्रीसंत हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटी रहे हैं। श्रीसंत को बिग बॉस के घर में रहने के लिए हर हफ्ते करीबन 50 लाख रुपये की फीस दी जा रही थी। श्रीसंत काफी कॉन्ट्रोवर्शियल पर्सनैलिटी रहे हैं और इंटरनेशनल नाम भी, यही कारण है कि उन्हें इतनी बड़ी रकम अदा की जा रही थी।

https://hindi.popxo.com/article/bigg-boss-12-winner-dipika-kakar-acid-attack-threat-news-in-hindi-786800

पामेला एंडरसन

ADVERTISEMENT

Instagram

बेवॉच स्टार पामेला एंडरसन को अब तक की सबसे हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटी कहा जा सकता है। उन्होंने बिग बॉस के घर में सिर्फ 3 दिन रहने के लिए ही 2.5 करोड़ का बड़ा अमाउंट लिया था। पामेला के घर में आने से शो की टीआरपी काफी बढ़ गई थी और शो के मेकर्स भी यही चाहते थे।

ADVERTISEMENT

रिमी सेन

Instagram

ADVERTISEMENT

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन बिग बॉस सीजन 9 की हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटी रही हैं। उन्हें बिग बॉस के घर में रहने के लिए 2 करोड़ रुपये की रकम बतौर फीस दी गई थी। ये अमाउंट उस सीजन के शो की प्राइज मनी से भी ज्यादा था।

VJ बानी

ADVERTISEMENT

Instagram

टीवी की मशहूर वीजे बानी को बिग बॉस सीजन 10 में रहने के लिए काफी मोटी रकम दी गई थी। रिपोट्स की मानें तो उन्हें शो में मनोरंजन करने के लिए 1.5 करोड़ रुपये की राशि ऑफर हुई थी। वैसे बानी ने सीजन 10 में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था। उनके तेवर और बोल्ड अंदाज सभी को काफी पसंद आए थे।
(अब अपने एटीट्यूड को खुलकर सबके सामने लाएं, POPxo के इन बेहतरीन कोट्स वाले फोन कवर के साथ …. तो फिर चुनें अपने एटीट्यूड वाला ट्रेंडी फोन कवर ….)
 

राहुल देव

ADVERTISEMENT

Instagram

बॉलीवुड के फेमस विलेन राहुल देव बिग बॉस में आने वाले शायद सबसे ज्यादा विवादित प्रतियोगी थे। उन्हें बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के लिए 2 करोड़ रुपये मिले थे। हालांकि शो में राहुल देव दर्शकों का मनोरंजन करने में तो असफल रहे थे, लेकिन घरवालों का दोस्त बनने में जरूर वे पूरी तरह से कामयाब रहे।

ADVERTISEMENT

तनीषा मुखर्जी

Instagram

ADVERTISEMENT

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी बिग बॉस सीजन 7 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहीं। पहला तो फीस को लेकर और दूसरा अरमान कोहली के साथ बढ़ती नजदीकियों को लेकर। तनीषा को बिग बॉस के घर में हर हफ्ते के 7.5 लाख रुपये बतौर फीस अदा किए जा रहे थे। 

https://hindi.popxo.com/article/bigg-boss-13-with-a-new-twist-latest-news-in-hindi

खली

ADVERTISEMENT

Instagram

बिग बॉस सीजन 4 के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट रहे फेमस रेसलर खली को भी शो में रहने की अच्छी-खासी रकम अदा की जा रही थी। जानकारी के मुताबिक, खली को हर हफ्ते 50 लाख रुपये अदा किए जा रहे थे। साथ ही उनके लिए खास तरह के खाने और रहने का भी इंतजाम किया गया था। बिग बॉस के मेकर्स के लिए खली काफी मंहगा कंटेस्टेंट साबित हुए थे।

ADVERTISEMENT

अनूप जलोटा

Instagram

ADVERTISEMENT

बिग बॉस सीजन 12 के सबसे विवादित और चर्चित जोड़ी बनाकर घर में आए भजन सम्राट अनूप जलोटा भी काफी हाईएस्ट पेड कंटेस्टेट रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, अनूप जलोटा एक हफ्ते के लगभग 45 लाख रुपये बतौर फीस चार्ज कर रहे थे। शो में उन्होंने अपने से 37 साल छोटी कथित गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ रिश्ता बताकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था।

https://hindi.popxo.com/article/bigg-boss-12-contestant-jasleen-matharu-new-look-in-hindi-819153

.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी..  क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

ADVERTISEMENT
01 Nov 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text