home / एंटरटेनमेंट
Helly Shah In Cannes

मीरा चोपड़ा के बाद हेली शाह ने भी बताया कई डिजाइनर ने कान्स के लिए कपड़े देने से किया था मना

कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने बताया था कि कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए कई देसी डिजाइनरों ने उन्हें अपने कपड़े देने से मना किया था और सभी अपने कपड़े दीपिका पादुकोण को ही देना चाहते थे। अब, टीवी पर लोकप्रियता हासिल करने के बाद अपनी पहली फिल्म काया पलट का पोस्टर लॉन्च करने कान्स पहुंची एक्ट्रेस हेली शाह ने भी इस बात का जिक्र किया है। 

स्वरागिनी, इश्क में मरजावां, सूफियाना प्यार मेरा जैसे सफल टीवी शो कर चुकी एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि कान्स के रेड कारपेट अपीयरेंस के लिए आउटफिट पाने में उन्हें बहुत दिक्कत हुई। 

साभार- इंस्टाग्राम

हेली ने इंटरव्यू में बताया कि वो देसी डिजाइनरों को पहनना चाहती थी, लेकिन उन्हें कई जिजाइनर ने आउटफिट दिया ही नहीं। हेली ने बताया कि जब ये प्लानिंग शुरू हुई कि उन्हें कान्स जाना है तो उनके मैनेजर ने कई डिजाइनर को आउटफिट के लिए कॉन्टैक्ट किया था। लेकिन जब समय आया तो कुछ डिजाइनर को छोड़कर कई डिजाइनर ने मुझे आउटफिट देने से मना कर दिया था। उस वक्त हमने तय किया कि हम इंटरनैशनल डिजाइनर को अप्रोच करते हैं। मैं इस मौके पर इंडियन डिजाइनर को पहनना चाहती थी, ये बहुत अच्छी फीलिंग होती, पर अफसोस ऐसा हुआ नहीं। 

इसी इंटरव्यू में हेली ने ये भी माना कि टीवी एक्टर्स को लोग बॉलीवुड के एक्टर्स के सामने कम समझते हैं। हेली ने कहा, मैंने भी कई बार इन चीजों का सामना किया है, लेकिन मैंने इस बारे में कभी कुछ कहा नहीं है। हम लोगों को टीवी का टैग दे दिया गया है। जब मैं किसी फिल्म के ऑडिशन के लिए जाती हूं तो कई लोग कहते थे, अरे तुमने तो टीवी में बहुत काम किया है, जैसे ऐसा होना कोई गलत बात हो। ये बहुत डिमोटिवेट करने वाला हो सकता है। मुझे लगता है कि हमें अभी लंबा समय लगेगा जब हर किसी को इक्वल ट्रीटमेंट मिलेगा।

31 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text