home / एंटरटेनमेंट
सभी बॉडी शेमर और ट्रोलर्स को हरनाज संधू ने दिया करारा जवाब, कही ये बात

सभी बॉडी शेमर और ट्रोलर्स को हरनाज संधू ने दिया करारा जवाब, कही ये बात

हमारे सामने ऐसी बहुत सारी महिलाएं हैं जिन्होंने बॉडी शेमिंग के बारे में बात की है और इस टॉपिक पर हमने बहुत सारी पोस्ट देखी हैं जिन्हें इंस्टा पर शेयर किया गया है लेकिन यह इशू आज भी जिंदा है। चाहे आप मशहूर एक्टर हों या फिर ब्यूटी पेजेंट विनर हों, हो सकता है कि फिर भी आपके ऊपर सोसाइटी स्टेंडर्ड को फॉलो करने का प्रेशर आ सकता है। दरअसल, हरनाज संधू के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है, ब्यूटी पेजेंट जीतने के बाद भी हरनाज संधू को वेट गेन के लिए ट्रोल किया गया।

हरनाज ने बताया कि उन्हें सेलिएक डिसीज है, जिसकी वजह से उनका वजन बढ़ जाता है। उन्होंने कहा कि उनको इसकी वजह से कई बार बुली किया गया है और यह दिल दुखा देने वाला था। लेकिन लगता है कि हरनाज अब इन ट्रोल्स से ऊपर उठ चुकी हैं और खुद को बॉस की तरह ऑन कर रही हैं। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने वेट गेन पर लोगों के कमेंट पर बात की और हमें उनका एटिट्यूड बहुत ही अच्छा लग रहा है।

Instagram

पेजेंट विनर ने कहा, ”मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है, जब लोग मेरे वजन को लेकर कमेंट करते हैं और मैं इस चीजों को आपको एक्सप्लेन नहीं कर सकती हूं। बाहर युवा लड़कियां हैं, जैसे 6-7 साल की या फिर लड़के भी जिनके लिए मैं इंस्पीरेशन हूं और अगर वो मुझे ऐसे देखेंगे तो उन्हें लगेगा कि मैं स्ट्रॉन्ग नहीं हूं और मुझे नहीं लगता है कि यह सही तरीका है कि लोग मुझे इस तरह से देखें। मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि इंस्पीरेशन उनके अंदर से शुरू होती है और अगर आप खुद को इंस्पायर करते हैं तो दूसरों को भी कर सकते हैं।”

हम आपको सिर्फ यही कहना चाहेंगे कि – you go girl! हमें बहुत खुशी है कि हरनाज ने इन सारी नेगेटिविटी के और बुलिंग के से आगे बढ़ने का रास्ता ढूंढ लिया। दुनिया कई बार काफी मीन हो सकती है लेकिन अगर आप अच्छे हैं तो आपको कुछ नहीं रोक सकता है। हमें हरनाज पर गर्व है।

26 Aug 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text