एंटरटेनमेंट

हार्दिक पांड्या ने अनसीन फोटो एल्बम शेयर करते हुए नताशा को किया बर्थडे विश, देखें Pics

Megha SharmaMegha Sharma  |  Mar 4, 2021
हार्दिक पांड्या ने अनसीन फोटो एल्बम शेयर करते हुए नताशा को किया बर्थडे विश, देखें Pics
भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बेहद ही रोमांटिक अंदाज में नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि हार्दिक पांड्या फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ चार मैच वाली सीरीज के लिए भारत टेस्ट टीम के साथ मौजूद हैं। सेबीरियन एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं और उनके पति हार्दिक पांड्या ने उन्हें बेस्ट तरीके से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। 

Hardik Pandya Wish for Natasa Stankovic in Hindi

Instagram

दरअसल, हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर नताशा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए दोनों की कुछ अनसीन तस्वीरें (Unseen Pics) शेयर की हैं। यदि एक नजर में देखा जाए तो आपको भी ऐसा महसूस होगा कि इस साल पांड्या और स्टेनकोविक के यहां क्रिसमस समय से पहले आ गया।

Hardik Pandya Wished Natasa Stankovic in Hindi

Instagram

तस्वीर को हार्दिक ने बेहद ही प्यारे कैप्शन के साथ शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”हैप्पी बर्थडे मेरी बेबी… वैसे तो ये तुम्हारा बर्थडे है लेकिन मुझे लगता है कि अगस्त्य के रूप में तुमने मुझे जीवन का सबसे अच्छा तोहफा दिया है। मैं वाकई बहुत लकी हूं।” तो चलिए आपको दिखाते हैं हार्दिक द्वारा शेयर की अनसीन तस्वीरें।
गौरतलब है कि हार्दिक और नताशा ने पिछले साल ही शादी की थी और नताशा ने पिछले साल ही बेटे अगस्त्य को जन्म दिया था। दोनों ने 2020 की शुरुआत में सगाई करके सबको चौंका दिया था और लॉकडाउन के दौरान दोनों ने शादी कर ली थी। 
POPxo की सलाह: नताशा स्टेनकोविक जैसा ग्लोइंग और नेचुरल लुक चाहिए तो MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज का करें इस्तेमाल।