home / वेडिंग
हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने फिर से की शादी, देखें दोनों की व्हाइट वेडिंग की शानदार Pics

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने फिर से की शादी, देखें दोनों की व्हाइट वेडिंग की शानदार Pics

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने मंगलवार को क्रिश्चन सेरेमनी में एक बार फिर शादी की है। क्रिकेटर और मोडल-एक्टर वाइफ ने वैलेंटाइन्स डे के मौके पर स्पेशल सेरेमनी का आयोजन किया था, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, हम वैलेंटाइन्स डे को प्यार के आइलैंड पर मना रहे हैं और इस खास मौके पर हमने 3 साल पहले जो एक दूसरे से वादे किए थे उन्हें हम दोबारा से लिख रहे हैं। हमारे प्यार का जश्न मनाने के लिए जिस तरह से हमारे परिवार और दोस्त आए हैं, उसके लिए हम खुद को खुशनसीब मानते हैं। इसके बाद कपल को इंस्टाग्राम पर कई लोगों ने विश किया है। केएल राहुल ने लिखा, ‘बहुत-बहुत शुभकामनाएं’। वहीं एक फैन ने लिखा, ‘लेडी लक क्वीन अपने किंग के साथ’। अन्य ने लिखा, ‘बेस्ट थिंग ऑन इंटरनेट।’

नताशा अपनी वेडिंग के मौके पर खूबसूरत व्हाइट ड्रेस में नजर आईं जिस पर लेस डिटेल्स और लॉन्ग ट्रेल थी। साथ ही उन्होंने पर्ल नेकलेस पहना था और बालों को बन में बांधा था। वहीं हार्दिक शार्प ब्लैक सूट में नर आए। सारी ब्राइड्समेड पीच-शैम्पेन गाउन में दिखाई दीं।

तस्वीरों में नताशा और हार्दिक एक दूसरे को किस करते हुए भी नजर आए और नताशा के पिता उन्हें आइल पर लेकर आए। इतना ही नहीं कपल अपने बेटे को किस करते हुए भी दिखाई किया।

ADVERTISEMENT

जानकारी के मुताबिक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली और अथिया शेट्टी और केएल राहुल भी शादी का हिस्सा थे। दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर भी दिखाई दिए थे। हालांकि, किसी ने भी यह कंफर्म नहीं किया कि वो शादी का हिस्सा बनने के लिए जा रहे हैं।

दरअसल, दोनों ने पहले कोर्ट मैरिज की थी और सबकुछ काफी जल्दबाजी में किया गया था। हालांकि, दोनों के मन में तब से ही लैविश वेडिंग का ख्याल था और इसके लिए दोनों ही काफी उत्साहित थे। दोनों की शादी की फेस्टिविटीज 16 फरवरी तक चलेंगी।

यह भी पढ़ें:
हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक फिर कर रहे हैं शादी? यहां जानें कैसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

15 Feb 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text