home / वेडिंग
फिल्ममेकर हंसल मेहता ने सफीना हुसैन से 17 साल बाद की शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की Pics

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने सफीना हुसैन से 17 साल बाद की शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की Pics

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने अपनी पार्टनर सफीना हुसैन से 17 साल बाद शादी की है। दोनों ने कैलिफॉर्निया के सान फ्रांसिस्को में एक इंटीमेट वेडिंग में शादी की है और उनकी तस्वीरें ये साबित करती हैं कि उन्होंने कितना सिंपल और प्यारा सेलिब्रेशन किया है। बता दें कि हंसल ने कई सारी अवॉर्ड विनिंग फिल्में बनाई हैं और सफीना लड़कियों की पढ़ाई को बढ़ावा देने के लिए काम करती हैं और लोगों को इसके प्रति जागरुक करती हैं।

इंस्टाग्राम पर शादी की सेरेमनी की कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए हंसल ने बुधवार को लिखा, ”तो आखिरकार 17 साल और दो बच्चों के बाद, अपने बच्चों को बड़ा होते हुए देखना और अपने सपनों को पूरा करने के बाद हमने आखिरकार एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया है। हमेशा की तरह जिंदगी में यह भी बिल्कुल अनप्लांड और अचानक से हुआ है। हालांकि, हमारी कसमें एक दम सच्ची है और इस छोटी सी सेरेमनी के लिए हमने उनकी बात नहीं की। आखिरकार प्यार बाकि सब चीजों पर हावी हो ही जाता है और हुआ भी है…”

अपनी शादी की इस सेरमनी के दौरान एक ओर जहां हंसल मेहता कैजुअल टी और डेनिम के साथ बीज ब्लेजर में नजर आए तो वहीं सफीना पिंक कुर्ता-सल्वार में दिखाई दीं। उन्होंने कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है, ”Hitched. Finally”। वहीं अन्य तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, मॉर्डन लव। हंसल ने हाल ही में एक मॉर्डन लव नाम की एंथॉलोजी रिलीज देखी है, जिसमें उन्होंने बाई एपिसोड को डायरेक्ट भी किया है।

राजकुमा राव, जिन्होंने हंसल मेहता के साथ शाहिद, ओमर्ता और सिटीलाइट्स में काम किया है, उन्होंने कमेंट करते हुए दोनों को शुभकामनाएं दीं और लिखा, ”आप दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं, आप मेरे पसंदीदा कपल हैं। आप दोनों एक दूसरे के पूरक हैं। मैं आप दोनों से बहुत प्यार करता हूं।” वहीं मनोज बाजपाई ने लिखा, ”Wow!! Wow!! आप दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं”।

25 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text