एंटरटेनमेंट

टीवी के राम गुरमीत चौधरी जनता की मदद को आगे आए, बनवा रहे 1000 बेड वाला हॉस्पिटल

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Apr 25, 2021
Gurmeet Choudhary to help covid patients announce 1000 bed hospital in patna and lucknow
देश में कोरोना की दूसरी लहर ने कोहराम मचा रखा है। व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम हर जगह बस लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं। देश में ऑक्सीजन सिलेंडर कम पड़ रहे हैं। इंजेक्शन से लेकर दवाइयां तक दोगुने और चौगुने दामों पर बिक रही हैं। हाल इतने बुरे हैं कि वक्त पड़ने पर मरीजों को हॉस्पिटल में बेड तक नहीं मिल रहे। किसी तरह जोड़-तोड़ लगाकर बेड मिल भी गए तो वहां ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं है। ऐसे में जहां सरकार हर संभव कोशिश कर रही है वहीं कुछ सितारे भी मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। कोविड के इस माहौल के बीच टीवी की ‘रामायण’ में राम का किरदार निभा चुके एक्टर गुरमीत चौधरी भी आम जनता की मदद के लिए मैदान में उतर आये हैं। 
भगवान राम का किरदार निभाकर घर-घर पहचान बना चुके एक्टर गुरमीत चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है। गुरमीत चौधरी ने कोरोना की इस जंग में कोविड के खिलाफ अपनी कमर कस ली है। दरअसल, गुरमीत चौधरी कोविड मरीजों के लिए हॉस्पिटल खोलने जा रहे हैं। इसकी शुरुआत वे पटना और लखनऊ से कर रहे हैं। आगे और भी शहरों में गुरमीत चौधरी इस काम को आगे बढ़ाएंगे। गुरमीत चौधरी की इस पोस्ट को लोग काफी सराह रहे हैं और उनकी कोशिशों की दाद दे रहे हैं। 

गुरमीत चौधरी ने इस बात की जानकारी देते हुए एक ट्वीट भी किया है। उन्होंने लिखा, “मैंने तय कर लिया है, मैं पटना और लखनऊ में आम लोगों के लिए 1000 बेड वाला अल्ट्रा मॉर्डन अस्पताल खोलूंगा। जिसे अन्य शहरों तक भी ले जाऊंगा। आप सभी का आशीर्वाद और साथ चाहिए, जय हिंद। डिटेल्स को जल्दी ही आप सभी से शेयर करूंगा।” अपनी इस पोस्ट को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। 
 
बता दें कि कुछ दिनों पहले गुरमीत चौधरी ने 10 अलग-अलग शहरों में 10 हजार बेड वाला चैरिटेबल हॉस्पिटल खोलने की इच्छा जाहिर की थी। उन्होंने लिखा था, “मेरी इच्छा है कि काश मैं 10 हजार बेड वाला चैरिटेबल अस्पताल 10 अलग शहरों में खोल पाता।” इसी के अगले दिन उन्होंने अपनी इच्छा को सच्चाई का रूप देते हुए यह पोस्ट शेयर किया। 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना मुखर्जी प्लाज़्मा डोनेट करने के लिए आगे आये थे। इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने एक ट्वीट भी किया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “हमने हमारी ओर से मदद करते हुए प्लाज्मा डोनेट कर दिया। आप सभी से निवेदन है कि आप भी मदद के लिए आगे आएं और जरूरतमंदों की मदद करें। साथ ही किसी भी मदद के लिए मेरी टीम के साथ +91 6289 400 587 पर संपर्क करें। 
 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!