home / एंटरटेनमेंट
Gurmeet Choudhary and Debina Bonnerjee

दूसरी बार मां बनने के 2 महीने के अंदर ही हॉलिडे पर निकलीं देबिना बनर्जी, शेयर की ये क्यूट PICS


टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने 11 नवंबर 2022 एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। देबिना बेटी के जन्म के बाद से ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर अपनी सेहत को लेकर अपडेट देती रहती हैं। बता दें, कि देबिना के साल 2022 बेहद लकी रहा है। वो इस साल दो बार मां बनीं। पहली बेटी के जन्म के सात महीने बाद देबीना ने दूसरी बेटी को जन्म दिया। डिलीवरी को अभी महज 2 महीने भी नहीं हुए और देबिना अपनी न्यू बॉर्न बेबी के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं।

दरअसल, बेबी होने के बाद देबिना ने अपने लिए कुछ समय निकाला और घूमने निकल गईं। देबिना अपने पति गुरमीत चौधरी और दोनों बच्चों संग गोवा हॉलिडे पर हैं। देबिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोवा वेकेशन की बहुत क्यूट-क्यूट और ग्लैमरस  तस्वीरें शेयर की हैं, जिसने फैंस का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है।

देखिए दूसरी बार मां बनने के बाद देबिना बनर्जी की वेकेशन की PICS –

देबिना समंदर के किनारे चिल करती नजर आ रही है। वैसे देबीना का ये ऑफ्टर डिलीवरी वाला स्टाइलिश अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

देबिना का ये फैमिली पिक्चर परफेक्ट हॉलिडे वाइब दे रही है। गोवा वेकेशन के दौरान देबिना ने अपनी दूसरी बेटी दिविषा के नाम का भी खुलासा किया। 

देबिना ने अपनी दोनों लाडलियों के साथ पिक्स शेयर की है। लेकिन छोटी बेटी का चेहरा अभी तक नहीं दिखाया है।

मां बनने की जर्नी की शेयर

देबिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन कोई न कोई तस्वीर, टिप्स, वीडियोज शेयर ही करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल ‘देबीना डिकोड्स’ पर अपने सी सेक्शन का वीडियो शेयर की है। पहले बच्चे के 7 महीने के बाद दूसरे बच्चे के जन्म पर देबिना की लोगों ने जमकर उनकी आलोचना की थी। लेकिन एक्ट्रेस ने सबका मुंहतोड़ जवाब दिया था। अब उन्होंने मां बनने की जर्नी शेयर की है।

शादी के11 साल बाद बनीं मां

देबिना और टीवी अभिनेता गुरमीत चौधरी ने 15 फरवरी 2011 को शादी की थी। शादी के 11 साल बाद देबिना पहली बार IVF के जरिए प्रेग्नेंट हुई थीं। देबिना ने 3 अप्रैल 2022 को एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है। उसका नाम लियाना है। बेटी के जन्म के महज दो महीने बाद ही देबिना दोबारा प्रेग्नेंट हो गईं। उन्होंने 11 नवंबर को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। देबिना और गुरमीत पहली बार 2008 में सीरियल ‘रामायण’ के सेट पर मिले थे। इस सीरियल में गुरमीत ने राम का और देबिना ने सीता का रोल प्ले किया था। देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी टीवी के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं।

06 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text