home / एंटरटेनमेंट
Debina Bonnerjee, Gurmeet Choudhary, Wedding Anniversary, Ayudhya

टीवी के राम-सीता ने अयोध्या में मनाई अपनी शादी की 10वीं सालगिरह, तस्वीरें वायरल

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी से तो सभी वाकिफ हैं। दोनों की जोड़ी टीवी की मशहूर जोड़ियों में से एक है। ज़ी टीवी पर आ चुकी ‘रामायण’ में इन दोनों ने राम-सीता का किरदार निभाया था। इसी बीच दोनों में प्यार बढ़ा और बाद में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। हाल ही टीवी के राम-सीता यानि गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मनाई। खास बात यह है कि दोनों अपनी शादी की सालगिरह मनाने श्री राम की जन्मस्थली अयोध्या पहुंचे थे। फैंस उनके इस तरह सालगिरह मनाने पर काफी खुश हैं। साथ ही दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।
https://hindi.popxo.com/article/shweta-tiwari-shocking-transformation-in-hindi
गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी छोटे पर्दे के जाने-माने कलाकार हैं। साल 2012 में दोनों ज़ी टीवी के सीरियल ‘रामायण’ में राम-सीता के किरदार से घर-घर पहचाने जाने लगे। दोनों की जोड़ी को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया। अब शादी के 10 साल बाद टीवी के राम-सीता अयोध्या पहुंचे श्री राम और सीता का आशीर्वाद लेने। दोनों के अपनी शादी की सालगिरह मनाने के यह तरीका काफी अनूठा था। दोनों ने पहले अयोध्या के मंदिरों में दर्शन किये बाद में सरयू नदी पहुंचकर नाव में बैठकर काफी आनंद भी लिया। 

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने अपने अयोध्या विजिट की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं। तस्वीरों में दोनों ने मालाएं भी पहन रखी हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गुरमीत चौदहत्य ने लिखा, “जय श्री राम, हम दोनों के लिए यह फीलिंग काफी अलग थी। हमने यहां आशीर्वाद लिया और हम बहुत खुश हैं। यह हमारी ज़िंदगी का सबसे अच्छा दिन है।”

ADVERTISEMENT

वहीं सरयू नदी की तस्वीरें शेयर करते हुए देबिना बनर्जी ने लिखा, “दर्शन के बाद हम अयोध्या की सरयू नदी पर आये। यहां हमने कई यादें बनाईं।”

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT
इस मौके पर दोनों ने आउटफिट्स की ट्विनिंग की थी। टीवी का यह मशहूर कपल अपनी एनिवर्सरी पर सी ग्रीन कलर के आउटफिट्स पहने नज़र आया। देबिना बनर्जी ने जहां सी ग्रीन कलर की साड़ी पहनी थी वहीँ गुरमीत चौधरी सी ग्रीन कलर के कुर्ता-पायजामा में नज़र आये। 

ADVERTISEMENT
बता दें दोनों ने सीरियल ‘रामायण’ के दौरान अपने परिवार वालों से छिपकर शादी कर ली थी। बाद में जब परिवारवालों को इसकी भनक हुई थी तो पहले तो वो नाराज़ हुए लेकिन फिर सभी मान गए और फिर से दोनों की शादी पूरे रीति रिवाज़ों को निभाते हुए करवाई गई। अब दोनों की शादी को पूरे 10 साल हो चुके हैं। इतने सालों बाद भी टीवी के इस कपल का चार्म खत्म नहीं हुआ।  

ADVERTISEMENT

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

16 Feb 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text