home / एंटरटेनमेंट
तीसरा बच्चा करना चाहती हैं गोविंदा की पत्नी सुनीता, शो के सेट पर मां की बात सुनकर शरमा गया बेटा

तीसरा बच्चा करना चाहती हैं गोविंदा की पत्नी सुनीता, शो के सेट पर मां की बात सुनकर शरमा गया बेटा

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन यानि कि एक्टर गोविंदा (Govinda) से उनकी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) एक बच्चा और चाहती हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि खुद सुनीता ने नेशनल टीवी पर कहा है। जी हां, सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13’ के हीरो नं. 1 (Hero No. 1) स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के दौरान ये वाक्या खुलेआम हुआ है। जहां धर्मेन्द्र और गोविंदा के अलावा सुनीता और उनके बेटे यशवर्धन आहूजा (Yashwardhan Ahuja) भी मौजूद थे।

गोविंदा फिल्मों से तो दूर हो गए हैं लेकिन वो अक्सर कई टीवी शोज में अपनी पत्नी सुनीता के साथ देखे जाते हैं। दोनों आपस में खूब मस्ती करते हैं। इंडियन आइडल के सेट पर दोनों ने एक बार भी दर्शकों को हंसाने के साथ-साथ कंफ्यूज भी दिया। 

धर्मेंद बने वजह

दरअसल, शो के हाल ही में आए एक नए प्रोमो में, गोविंदा के बेट यशवर्धन मंच पर आते हैं। शो के होस्ट आदित्य नारायण ने सभी को याद दिलाया कि कैसे पिछली बार सुनीता और गोविंदा ने कहा था कि जब वह यश के लिए प्रेग्नेंट थीं, तो गोविंदा ने उनके सामने धर्मेंद्र की तस्वीर रखी, एक बेटे की उम्मीद में उनके जैसा ही सुंदर। सुनीता के पास एक नया सुझाव भी था, जोकि बहुत ही मजेदार है।

बेटे ने छुपा लिया चेहरा

सुनीता ने कहा, ‘ची.ची ने मुझे, यश पेट में था तो धरम जी की फोटो दिए, तो मैंने इतना अच्छा प्रोडक्ट निकाल दिया। आज साक्षात धरम जी को देखा है तो चलो घर चलके एक और प्रोडक्ट निकालते हैं। ये सुनकर नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी अपनी सीटों पर हंसी के ठहाकों लगाने लगे। वहीं अपनी मां कि ऐसी मजाकिया बात सुनकर शर्मीले यशवर्धन ने अपना चेहरा छुपा लिया जबकि गोविंदा खुशी में अपनी सीट से कूद गए।

वहीं इस दौरान, गोविंदा ने खुलासा किया कि वे 14 साल बाद धर्मेंद्र से मिले हैं और खुद को खुशकिस्मत मान रहे हैं। बता दें, गोविंदा और धर्मेन्द्र के किस्सों और उनके सुपरहिट गानों से भरा यह एपिसोड रविवार को सोनी टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा।

18 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text