home / एंटरटेनमेंट
Gori Nagori

Bigg Boss 16: गोरी ने साजिद और शिव पर लगाया ये इल्जाम, डांसर को घरवालों ने कई बार किया था जज

बिग बॉस के घर से बाहर निकली हरियाणा की शकीरा कही जाने वाली गोरी नागोरी के फैन्स काफी निराश हुए थे, लेकिन गोरी को घर से बाहर आने का कोई खास गम नहीं है। कम वोट की वजह से घर से बाहर आई गोरी ने एक पत्रिका को दिए अपने इंटरव्यू में घर में अपने अनुभव पर बात करते हुए कई बातें कही हैं। लेकिन इस सभी बातों में जो बात सबसे ज्यादा चर्चाओं में है वो ये है कि गोरी ने साजिद और शिव पर उन्हें वोट के लिए यूज करने का आरोप लगाया है। 

साभार- इंस्टाग्राम

बता दें घर में एक महीने से ज्यादा रह चुकी गोरी शुरु में तो काफी चुप रहती थी, लेकिन धीरे-धीरे पहले वो एम सी स्टैन की दोस्त बनी और फिर साजिद, शिव और अब्दु के ग्रुप में एंटर कर गई। लेकिन पिछले कुछ दिनों से गोरी इस ग्रुप से कटी-कटी थी और साजिद-शिव उनसे कई बात पर लड़ भिड़ भी रहे थे। शो के एक एपिसोड में साजिद ने गोरी पर चोरी करने का आरोप भी लगाया था क्योंकि उन्होंने अपनी न्यू दोस्त सौंदर्या को अपने रूम के राशन से बेसन दिया था। राजस्थान की शकीरा गोरी नगोरी ने सलमान खान के साथ लगाये ठुमके

इन सबपर बात करते हुए गोरी ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि साजिद को सब उनकी उम्र की वजह से इज्जत देते हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि वो हमेशा सही हैं। अपनी दोस्ती पर बात करते हुए गोरी ने कहा कि मुझे लगता है कि शिव ने हमें यूज किया है। उसके लिए और साजिद जी के लिए भी, हम सिर्फ वोट बैंक थे। अगर आप हमें दोस्त कहते हैं तो हमारे साथ वैसा बिहेव कीजिए।लेकिन वो हमें हमेशा हमें कम समझते थे।

घर के टॉप कंटेस्टेंट्स में प्रियंका को दमदार दावेदार बताते हुए गोरी ने ये भी कहा कि जहां प्रियंका अंकित को पसंद करती हैं, अंकित का माइंड बिलकुल क्लियर है कि उन्हें शादी नहीं करनी है। गोरी नागोरी को श्रीजिता ने कहा स्टैंडर्ड लेस, इसपर छिड़ गया घर में बवाल

घर में गोरी भले ही देर से एक्टिव हुई थी, लेकिन जब-जब वो एक्टिव हुई थी तो ऐसा लगा था कि ये अच्छा खेल सकती हैं। हालांकि हर बार उनके बैकग्राउंड को लेकर घर में उन्हें जज किया गया। श्रीजिता ने उन्हें क्लासलेस कहा था, अर्चना ने भी उनकी तुलना गलत तरह से की थी, जिसके लिए बिग बॉस ने उन्हें समझया भी थी और साजिद-शिव ने तो उन्हें चोर ही कह दिया था। इसके अलावा जब गोरी ने अर्चना की कैप्टेंसी में हंगामा किया था तो उस वक्त सलमान ने गोरी को ही सवालों के घेरे में खड़ा किया था।

14 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text