Advertisement

एंटरटेनमेंट

टीवी की ‘गोपी बहू’ बोल्ड पिक्चर्स शेयर करने पर हुईं ट्रोल, दिया ट्रोलर्स को ये मुंहतोड़ जवाब

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Feb 27, 2019
टीवी की ‘गोपी बहू’ बोल्ड पिक्चर्स शेयर करने पर हुईं ट्रोल, दिया ट्रोलर्स को ये मुंहतोड़ जवाब

स्टार प्लस पर 8 सालों तक राज करने वाला सीरियल “साथ निभाना साथिया” की गोपी बहू से तो आप वाकिफ ही होंगे। अपनी सास ही हर बात को बिना कोई सवाल किये मानने वाली सीधी- सादी गोपी बहू का किरदार निभाया था एक्ट्रेस जिया मानेक ने। मगर जिया ने ये सीरियल बीच में ही छोड़ दिया और गोपी बहू के पॉपुलर किरदार को आगे बढ़ाया एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने। देवोलीना के निभाए गए इस किरदार ने उन्हें घर- घर तक पहुंचा दिया था। यहां तक कि तुलसी और पार्वती के बाद टीवी की आदर्श बहुओं की लिस्ट में गोपी बहू का नाम भी शामिल हो गया। मगर अब दर्शकों की चहेती गोपी बहू ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे उनके फैंस काफी नाराज़ हो गए हैं।

शेयर की बोल्ड तस्वीरें

आपको बता दें कि टीवी की ‘गोपी बहू’ यानि देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में देवोलीना एक अलग ही अवतार में नज़र आईं। इस फोटोशूट में देवोलीना ने व्हाइट शर्ट पहन रखी है, जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। इसके साथ ही जिस चीज ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा वो थी उनकी नोज़ रिंग। आप भी देखिए देवोलीना की ये बोल्ड तस्वीरें…

Devoleena bold Pictures1

Devoleena bold Pictures3

Devoleena bold Pictures4

मगर देवोलीना के फैंस शायद उनके इस बोल्ड और सेक्सी लुक को स्वीकार नहीं कर पाए, जिस वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें जम कर ट्रोल किया जाने लगा। फैंस देवोलीना की ऑनस्क्रीन गोपी बहू वाली इमेज को उनकी इन तस्वीरों के साथ कम्पेयर करने लगे। कुछ फैंस ने तो उन्हें ऐसे कपड़े न पहनने की नसीहत तक दे डाली।

Devoleena bold Pictures2

देवोलीना ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज़ को उनकी तस्वीरों के लिए ट्रोल करना आज जैसे फैशन बन चुका है। पहले जहां सिर्फ बड़े पर्दे की एक्ट्रेसेज़ ही ट्रोलिंग का शिकार हुआ करती थीं, वहीं अब टीवी एक्ट्रेसेज़ भी इनका शिकार होने से नहीं बच पातीं। टीवी पर दिखने वाली उनकी सीधी- सादी इमेज दर्शकों के दिल और दिमाग पर कुछ इस कदर बस जाती है कि वो उन्हें किसी और रूप में स्वीकार ही नहीं कर पाते हैं। मगर कई बार इन ट्रोलर्स को जवाब देना काफी ज़रूरी हो जाता है। कुछ ऐसा ही किया एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी।

Devoleena bold Pictures5

अपनी बोल्ड तस्वीरों पर होने वाले ट्रोलर्स के हमले को पहले तो देवोलीना ने इग्नोर किया, मगर अब वो खुलकर अपने बचाव में सामने आ गई हैं। ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए देवोलीना ने अपनी एक और तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मुझे पता है कि मैं वल्नरेबल हूं और यही बात मुझे ‘मैं’ बनाती है। बेहतर होगा आप अपनी समस्याओं से निपटने की कोशिश करें।” देवोलीना का ये भी कहना है कि वे समझ नहीं पा रहीं, लोग सोशल मीडिया पर उनके मॉडर्न अवतार को इतना बड़ा मुद्दा क्यों बना रहे हैं।

आखिर सोशल मीडिया पर बार- बार इन एक्ट्रेसेज़ को ट्रोल करना कितना जायज़ है, हमें बताइएगा ज़रूर…।

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें-

दिव्यांका त्रिपाठी के बाद हिना खान पर भी लगा ‘गंदी काॅपी’ का आरोप, हो गईं ट्रोल

दिव्यांका त्रिपाठी हुईं सब्यसाची की बेल्ट काॅपी करने पर ट्रोल, दिया ट्रोलर्स को ये मुंहतोड़ जवाब

नायरा उर्फ शिवांगी जोशी ने कॉपी किया कोमोलिका का हेयर स्टाइल, फैंस बोले ये तो चोरी है…