एंटरटेनमेंट

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के विराट और पाखी ने की असल ज़िंदगी में सगाई

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jan 27, 2021
Aishwarya Sharma, Neil Bhatt, Ghum hai kisi ke pyar me, Roka Ceremony
स्टार प्लस पर कुछ महीने पहले शुरू हुए टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के फैंस के लिए एक खुशखबरी आ रही है। सीरियल में विराट और पाखी के किरदार निभा रहे एक्टर्स नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने हाल ही में सगाई कर ली है। सीरियल में दोनों एक्स-लवर का किरदार निभा रहे हैं। काफी समय से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आ रही थीं। मगर अब नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है। दोनों के सगाई के तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 
नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर अपने पारंपरिक रोका सेरेमनी यानी सगाई की तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्टर नील भट्ट ने लिखा, “पागलपंती से लेकर मजे करने तक का सफर शानदार रहा। हम दोनों के बीच जो प्यार हुआ, वह अब जिंदगी भर का साथ होने जा रहा है। हम एक हो रहे हैं।” वहीं ऐश्वर्या शर्मा ने भी तस्वीरें शेयर करते हुए यही बात लिखी। 
 
नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी सगाई काफी सादे अंदाज़ में की। सगाई के लिए दोनों ने अपने एक दूसरे को मैच करते हुए सी-ग्रीन कलर के आउटफिट पहने थे। जहां ऐश्वर्या एक फूलों वाले शरारा में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, वहीं नील कुर्ता पायजामा में काफी स्मार्ट लग रहे थे। सगाई की तस्वीरों पर दोनों के दोस्तों और फैंस ने खूब बधाई संदेश भी दिए। 

बता दें सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में, अक्टूबर 2020 को स्टार प्लस पर शुरू हुआ है। सीरियल को अभी महज़ 4 महीने ही हुए हैं। नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की मुलाकात भी इसी सीरियल के सेट पर हुई थी। जल्द ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद कपल ने अपने रिश्ते को अगले लेवेल तक ले जाने का फैसला किया और एक साधारण रोका समारोह का आयोजन किया। 

बात करें सीरियल की कहानी की तो नील भट्ट इसमें एक जाबाज़ पुलिस ऑफिसर विराट का किरदार निभा रहे हैं, जिसे अपने एक मरते हुए सीनियर की बेटी से शादी करनी पड़ती है। सीरियल में ट्विस्ट तब आता है जब विराट की एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री दोनों की ज़िंदगी में होती है। बता दें कि सीरियल में ऐश्वर्या शर्मा उसी एक्स गर्लफ्रेंड पाखी का किरदार निभा रही हैं। अब भले ही रील लाइफ में नील भट्ट को अपनी पाखी न मिल पाई हो, पर रियल लाइफ में पाखी उनकी हो गई है। 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!