home / ब्यूटी
alia bhatt pregnancy glow

आलिया भट्ट की तरह प्रेगनेंसी ग्लो पाने के लिए ऐसे रखें अपनी स्किन का ख्याल

यूं तो आलिया भट्ट की स्किन हमेशा ग्लो करता हैं, लेकिन जैसे-जैसे एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी के दिन बढ़ रहे हैं उनका प्रेगनेंसी ग्लो अलग से फैन्स को आकर्षित कर रहा है। आलिया भट्ट अपनी स्किन को हेल्दी रखने के लिए कुछ बेसिक चीजें हमेशा करती हैं और प्रेगनेंसी में भी उनका ये रुटीन उनकी स्किन को फ्लॉलेस रखने में मदद करता है। अगर आपको भी एक्ट्रेस जैसे ग्लोइंग स्किन चाहिए तो इन बातों का ख्याल रखें-

स्किन को रखें हाइड्रेटेड

आलिया भट्ट अपनी स्किन को हाइड्रेट रखने के लिए खूब पानी पीती हैं। पानी से स्किन ड्राई नहीं होती है और हमेशा सॉफ्ट और सपल नजर आती है। पानी पीने के अलावा आलिया दिन में दो बार हाइड्रेटिंग मॉइश्चराइजर भी लगाती हैं।

स्किन को करने देती हैं ब्रीद

आलिया को बहुत कंटूरिंग और हाइलाइटिंग के साथ हमेशा नहीं देखा जाता है। एक्ट्रेस अपनी स्किन को ब्रीद करने का बहुत मौका देती हैं। एक्ट्रेस अपनी लिप्स के लिए हल्के कलर और न्यूड टोन के लिप कलर और लिप बाम यूज करती हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

स्किन केयर

एक्ट्रेस हमेशा टोनर्स, फेस मिस्ट और फेशियल सीरम यूज करती हैं और ये प्रोडक्ट्स फेस का पी एच बैलेन्स मेंटेन करने में मदद करती हैं।

एक्टिव एंड पॉजिटिव

आलिया अपनी फिल्मों के अलावा योगा और व्यायाम से भी खुद को फिट और एक्टिव रखती हैं। एक्ट्रेस हमेशा पॉजिटिव पर फोकस करती हैं और नकारात्मक बातों से दूर रहने की कोशिश करती हैं।

हेल्दी ईटिंग 

आलिया को भले ही आलू से बनी चीजें बहुत पसंद हो, लेकिन वो हेल्दी ईटिंग पर ज्यादा फोकस करती हैं। वो कोकम और बीटरूट से बना जूस भी पीती हैं जो कि उन्हें रिलैक्स रहने में मदद करता है।

29 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text