home / एंटरटेनमेंट
gautam vig

ये कंटेस्टेंट बन सकता है बिग बॉस 16 का विनर, गौतम विज ने दिया ये स्ट्रॉन्ग रीजन

बिग बॉस 16 का शो दिन पर दिन दिलचस्प होता जा रहा है। आये दिन कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिलता है। हाल ही में  ‘बिग बॉस 16’ के घर से जिस लेटेस्ट कंटेस्टेंट का इविक्शन हुआ है वह गौतम विज हैं। उन्होंने घर से बाहर आकर शो से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किये हैं। यही नहीं उन्होंने बहुत स्ट्रॉन्ग रीजन देते हुए ये भी बता दिया है कि बिग बॉस 16 का विनर (Bigg Boss 16 Winner 2022) कौन बन सकता है। 

गौतम विज के घर से बेघर होने के बात सोशल मीडिया पर उन्हें वापस शो में लाने की मांग उठ रही है। उन्हें घर के असली खिलाड़ियों में से एक बताया जा रहा है। लेकिन गौतम बिग बॉस के किसी दूसरे कंटेस्टेंट को शो का खिलाड़ी बता रहे हैं। दरअसल, बिग बॉस शो के घर से बाहर आते ही गौतम विज ने एक मीडिया इंटरव्यू उस कंटेस्टेंट का नाम लिया, जिसमें उन्हें बिग बॉस 16 का विनर नजर आता है।

ये भी पढ़ें – अब्दू रोजिक से लेकर सुंबुल तक, जानें Per Week के लिए कितनी सैलरी चार्ज कर रहे हैं BB16 के कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 16 का विनर कौन बन सकता है?

मीडिया से बात करते हुए गौतम विज ने बताया कि शिव ठाकरे बिग बॉस 16 की ट्रॉफी अपने नाम कर सकते हैं। गौतम विज ने कहा कि उन्हें लगता है कि शिव ठाकरे के पास शो जीतने का बहुत अच्छा मौका है और उनमें वह जीतने का फैक्टर भी है।

shiv thakre bigg boss 16

पहले भी जीत चुके हैं बिग बॉस

गौतम ने ये भी कहा कि, शिव ठाकरे एक स्मार्ट कंटेस्टेंट है। बड़ी बात यह है कि घर के अंदर ऐसे लोग हैं जो चाहते हैं कि वे जीतें और बिना किसी झिझक के उनका समर्थन करेंगे। अगर उनके दोस्त उनके साथ जुड़े रहते हैं तो कोई उन्हें जीतने से रोक नहीं सकता। बता दें कि शिव ने इससे पहले बिग बॉस मराठी जीता था। वह रोडीज का हिस्सा रहे हैं।

Bigg Boss 16 Day 52 Highlights: शिव बनते हैं घर के नए राजा और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

22 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text