वेडिंग

रॉयल वेडिंग में एक हो जाएंगे ‘सरस्वतीचंद्र’ गौतम रोडे और ‘रज़िया सुल्तान’ पंखुड़ी अवस्थी

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Feb 5, 2018
रॉयल वेडिंग में एक हो जाएंगे ‘सरस्वतीचंद्र’ गौतम रोडे और ‘रज़िया सुल्तान’ पंखुड़ी अवस्थी

‘सरस्वतीचंद्र’ फेम गौतम रोडे डेस्टिनेशन वेडिंग में ‘रज़िया सुल्तान’ फेम पंखुड़ी अवस्थी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस कपल की खास बात है कि इन दोनों की उम्र में 14 वर्ष का अंतर है।

राजस्थान में होंगी शादी की रस्में

भारती सिंह और आशका गोराडिया की डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद अब ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ गौतम रोडे अपनी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी अवस्थी के साथ राजस्थान के अलवर में सात फेरे लेने वाले हैं। पिछले साल सगाई की घोषणा के बाद दोनों ने अपने रिश्ते पर आधिकारिक मुहर लगा दी थी। इनकी रॉयल वेडिंग की तैयारियां ज़ोर-शोर से चल रही हैं और हाल ही में दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी मेहंदी की रस्म की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं।

गौतम ने फोटो पर कैप्शन दिया – नई शुरूआत

 

New Beginnings 😊😇 #mehendi Outfit- @pawanandpranav Captured by – @knottingbells

A post shared by Gautam Rode (@rodegautam) on Feb 4, 2018 at 10:56pm PST

वहीं पंखुड़ी ने फोटो कैप्शन में लिखा – काउंटडाउन खत्म हो चुका है… पहला दिन, पहला फंक्शन

जब प्यार चढ़ा परवान

दिल्ली के गौतम रोडे और लखनऊ की पंखुड़ी अवस्थी ने अपनी रॉयल वेडिंग के लिए इन दोनों राज्यों से हटकर राजस्थान को चुना। इन दोनों की उम्र में लगभग 14 वर्ष का अंतर है। माना जाता है कि दोनों में ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ के समय से ही नजदीकियां बढ़ने लगी थीं पर तब उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की थी। इस कपल की मेहंदी और संगीत की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिनमें गौतम और पंखुड़ी को काफी एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है।

हल्दी की तस्वीर

 

A post shared by Rajat Awasthy (@rajat.awasthy) on Oct 28, 2017 at 2:12am PDT

 

So Adorable @rodegautam & @pankhuri313 #gautamrode #pankhuriawasthy #wedding

A post shared by GautamRodeHolic (@mariane_rg) on Feb 4, 2018 at 11:25am PST

दोनों का करियर ग्राफ

गौतम रोडे सरस्वतीचंद्र, सूर्यपुत्र कर्ण, परिचय, महाकुंभ : एक रहस्य व एक कहानी जैसे धारावाहिकों में अहम भूमिकाएं निभाते नज़र आए थे। वे ‘अक्सर 2’ से अपनी बॉलीवुड पारी की भी शुरूआत कर चुके हैं। वहीं पंखुड़ी अवस्थी रज़िया सुल्तान, ये है आशिकी और सूर्यपुत्र कर्ण जैसे धारावाहिकों में नज़र आई थीं। ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ में गौतम ने कर्ण की भूमिका निभाई थी तो वहीं पंखुड़ी को द्रौपदी के किरदार के लिए जाना जाता है।

 

A wrap picture! 😊😊 #suryaputrakarn #draupadi

A post shared by Pankhuri Awasthy (@pankhuri313) on Aug 7, 2016 at 8:59am PDT

जहां गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी अपनी शादी की तैयारियों व मस्ती में व्यस्त हैं, वहीं हमें इंतज़ार है इस सेलिब्रिटी वेडिंग की गेस्ट लिस्ट का। बात अगर इन दोनों की करें तो शुरूआती फंक्शंस में ही यह जोड़ी इतना गजब ढा रही है कि शादी में इनके लुक और केमिस्ट्री पर हर कोई फिदा हो जाएगा!