home / एंटरटेनमेंट
Gauri Khan Aryan Khan

KWK 7: गौरी खान ने दी आर्यन खान को ये डेटिंग एडवाइस, बेटे के अरेस्ट पर भी की बात

करण जौहर के मशहूर चैट शो कॉफी विद करण में 18 साल बाद इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान बतौर गेस्ट पहुंची थी। गौरी ने शो पर तमाम बातों के साथ अपने तीनों बच्चों के बारे में बात की और आर्यन खान के कॉन्ट्रोवर्सियल अरेस्ट पर भी बाच की। इस शो के रैपिड फायर राउंड में गौरी ने सुहाना और आर्यन दोनों को डेटिंग ऐडवाइस भी दी है जो कि हर यंगस्टर के लिए उपयोगी है।

koffee With Karan Season 7
साभार- इंस्टाग्राम

डेटिंग एडवाइस की बात करें तो गौरी ने बॉलीवुड में एक राइटर के तौर पर डेब्यू कर रहे अपने हैंडसम बेटे आर्यन को सलाह देते हुए कहा कि आर्यन जितनी लड़कियों को चाहे डेट कर सकते हैं, लेकिन शादी के बाद उन्हें इस पर फुल स्टॉप लगा लेना चाहिए। गौरी ने कहा, जितनी लड़कियों को चाहो डेट करो, तब तक जब तक कि तुम शादी के निर्णय नहीं लेते हो। इसके बाद पुल स्टॉप। 

Gauri Khan Dating Advice For Aryan Khan
साभार- इंस्टाग्राम

शो के प्रोमो में ही लोगों ने गौरी को सुहाना को भी डेटिंग एडवाइस देते सुना था जिसमें उन्होंने कहा था कि कभी भी एक साथ दो लड़कों को डेट मत करना। वैसे शो पर गौरी ने ये भी बताया कि उनके लिए आर्यन किसी फैशन पुलिस की तरह काम करत हैं जैसे आर्यन गौरी को फुल स्लीव्स की शर्ट नहीं पहनने देते क्योंकि उन्हें गौरी पर ऐसे शर्ट अच्छे नहीं लगते हैं। 

आर्यन के अरेस्ट के बारे में जब शो पर करण ने हल्का सा जिक्र किया तो दौरी ने कहा कि इससे बुरा और कुछ नहीं हो सकता है जिससे हम सभी गुजरे हैं। लेकिन जहां हम सभी एक परिवार की तरह खड़े हैं तो मुझे लगता है कि हम अच्छी जगह हैं। हमारे दोस्त और कई ऐसे लोग जिन्होंने हमें संदेश भेजे जिन्हें हम जानते नहीं है, हम बहुत ब्लेस्ड महसूस करते हैं। हम हर उस शख्स के आभारी हैं जिसने हमें किसी भी तरह से मदद किया है।गौरी के साथ फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स फेम महीप कपूर और भावना पांडे भी शो में मौजूद थी।

22 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text