ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Shahrukh Khan Family

गौरी खान ने गॉर्जियस फैमिली फोटो के साथ  दी अपने डेब्यू बुक की जानकारी, कहा, “परिवार से घर बनता है”

गौरी खान की पहचान अब पठान एक्टर शाहरुख खान की वाइफ से कहीं ज्यादा है। गौरी एक सफल इंटीरियर   डेकोरेटर और फिल्म प्रोड्यूसर हैं। गौरी अब तक कई सेलेब्स के साथ इंटीरियर पर काम कर चुकी हैं और उनके इंस्टाग्राम पर उनके काम की झलक अकसर दिखती है। अब गौरी डिजाइन्स पर अपनी पहली कॉफी टेबल बुक लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं और इसकी घोषणा उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली फोटो के साथ की है। फैमिली फोटो से आप समझ ही गए होंगे कि इस तस्वीर में शाहरुख और गौरी के साथ उनके तीनों बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम मौजूद हैं और सोशल मीडिया पर ये फोटो खूब पसंद की जा रही है।

गौरी द्वारा शेयर की गई इस फैमिली फोटो में सभी ने ब्लैक आउटफिट पहना है। गौरी खान ने खुद ब्लैक ड्रेस पहनी है, जबकि सुहाना ने व्हाइट और ब्लैक के कॉम्बिनेशन वाला आउटफिट चुना है। शाहरुख, अबराम और आर्यन तीनों ने ब्लैक कलर ही पहना है। 

साभार- इंस्टाग्राम

इस तस्वीर के साथ गौरी ने कैप्शन में लिखा है, परिवार से ही घर बनता है…उत्साहित हूं कि पेंग्विन इंडिया की कॉफी टेबल बुक जल्दी ही आने वाली है। हैशटैग में गौरी ने किताब का नाम बताते हुए माय लाइफ इन डिजाइन लिखा है। 

गौरी के इस पोस्ट पर करिश्मा कपूर, मोहित राय, मनीष मल्होत्रा, जोया अख्तर, प्रिटी जिंटा समेत की सेलेब्स ने कमेंट किया है। फराह खान ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है, नजर उतारो। वहीं नीलम ने लिखा है, गॉर्जियस फोटो। 

ADVERTISEMENT

शाहरुख खान और गौरी खान स्कूल के दिनों से एक दूसरे को जानते हैं और दोनों ने साल 1991 में शादी कर ली थी। उस वक्त शाहरुख इंडस्ट्री में नए-नए थे।

27 Mar 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT
good points logo

good points text