home / एंटरटेनमेंट
Gauahar Khan Supports Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर के Phailoed कमेंट पर गौहर खान ने किया एक्टर को सपोर्ट, कही ये बात

रणबीर कपूर ने कुछ दिनों पहले इंस्टा लाइव सेशन के दौरान आलिया भट्ट को देखते हुए उनके फिगर के लिए Phailoed शब्द का इस्तेमाल क्या किया कि इंटरनेट यूजर ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया था। किसी ने उन्हें असंवेदनशील कहा तो किसी ने कुछ और। ये बात इस कदर सुर्खियों में छाई कि रणबीर को इसके लिए खुलकर माफी मांगनी पड़ी। उन्होंने कहा कि मैं अपनी पत्नी आलिया से बहुत प्यार करता हूं। मैंने केवल मजाक किया था जो लोगों को पसंद नहीं आया। मैं किसी को आहत नहीं करना चाहता था। मैंने इस बारे में आलिया से भी बात की थी तो उसे इसे हंसी में खत्म कर दिया। रणबीर को लोग कुछ भी कहे, आलिया की नजर में खास हैं उनके पति और एक्ट्रेस भी उनकी तारीफ करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं।

ranbir alia

खैर रणबीर के इस कमेंट और माफी मांगने के बाद एक्ट्रेस गौहर खान ने रणबीर के कमेंट को सपोर्ट करते हुए लोगों को रिलैक्स करने की सलाह दी है और गौहर की इस बात से ज्यादातर लोग सहमत हो सकते हैं।

गौहर ने ट्ववीट करते हुए लिखा है, आजकल लोग कुछ ज्यादा ही सेंसिटिव हो गए हैं। अब अपनी बीवी से कुछ हल्का फुल्का मजाक करने पर भी पाबंदी है, क्या पता कौन कहां पे ऑफेंड हो जाए। लोगों को चिल पिल करने की जरूरत है, थोड़ा हल्के अंदाज में चीजों को लें, इससे दुनिया की बहुत सारी परेशानियां खत्म हो जाएंगी। 

आलिया और रणबीर के लिए ये साल काफी खास है, इस साल दोनों ने 14 अप्रैल के दिन शादी की थी। फिर जल्दी ही दोनों ने प्रेगनेंसी की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की थी और अब दोनों की साथ में पहली फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने की तैयारी में है। ये फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज होगी।

26 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text