ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
बिग बॉस 14: सिद्धार्थ शुक्ला ने एक बार फिर खोया आपा, टास्क के दौरान गौहर के साथ हुई लड़ाई

बिग बॉस 14: सिद्धार्थ शुक्ला ने एक बार फिर खोया आपा, टास्क के दौरान गौहर के साथ हुई लड़ाई

बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss14) को ऑन एयर हुए अभी 3 दिन ही हुए और घरवालों में लड़ाई-झगड़ा करना भी शुरू कर दिया है। जी हां, बाकि 2 दिन हंसी-मजाक में निकल गया लेकिन बिग बॉस द्वारा टास्क मिलते ही घर में तनातनी का माहौल बन गया। हम कंटेस्टेंट की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि मेहमान के तौर पर शो में शामिल हुए गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला ही आपस में भिड़ गये। 
बिग बॉस शो के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है कि शो के एक्स कंटेस्टेंट्स बतौर सीन‍ियर्स, शो के फ्रेशर्स को आए दिन टास्क देते हुए और उन पर रौब जमाते हुए नजर आ रहे हैं। इस बार घर में दो हफ्ते तक तीन सीनियर मेंबर सिद्धार्थ शुक्‍ला, हिना खान और गौहर खान का कब्‍जा रहेगा। ये तीनों घर के लिए नियम बनाएंगे। हर आने वाला कंटेस्‍टेंट 14 दिनों तक टीबीसी (TBC) स्‍टेटस यानी ‘टू बी कंफर्म्‍ड’ स्‍टेटस पर रहेंगे। कंटेस्‍टेंट्स को इन तीनों सीनियर मेंबर को इम्‍प्रेस करना होगा। ये तीनों सदस्‍यों को टेस्‍ट करेंगे और तय करेंगे क‍ि कौन शो (Bigg Boss14) में रहेगा और कौन नहीं। लेकिन टास्क के दौरान अब सीन‍ियर्स में ही मतभेद होते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, बिग बॉस के नये प्रोमो में एक टास्क के दौरान सीनियर्स के बीच तकरार देखने को मिली। टास्क के दौरान पिछले सीजन की तरह ही सिद्धार्थ शुक्ला अपना आपा खो बैठे और उनकी गौहर खान से काफी अच्छी खासी बहसबाजी देखने को मिली। दोनों एक दूसरे पर चिल्लाते दिखे। वहीं सिद्धार्थ के रवैय्या देखकर घर के बाकि सदस्य भी उनपर चिल्लाने लगे। एजाज खान से भी उनका खूब झगड़ा हुआ।

https://hindi.popxo.com/article/bigg-boss-14-contestants-name-and-details-in-hindi-911584

वैसे आपको बता दें कि पिछले सीजन में भी सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर में आते ही चर्चा में बने रहने के लिए वे अलग-अलग तरह के हथखंडे अपनाते थे। वे कभी बहुत समझदार और मैच्योर बातें करते थे तो कभी उन्हें इतना गुस्सा आ जाता था कि वे कुछ ऐसा कर बैठते, जो सामाजिक नज़रिए से गलत होता। खासतौर पर टास्क के दौरान उनका बिहेवियर काफी अग्रेसिव हो जाता है, जिसके चलते वो कई बार घर के सबसे अहम नियम का उल्लंघन कर बैठते थे। 

वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस 14 में जिन चार कंटेस्टेंट को ग्रैंड प्रीमियर के दिन ही सीनियर्स ने रिजेक्ट कर दिया था, उनमें से 3 कंटेस्टेंट यानि निशांत सिंह मल्कानी, जान कुमार सानू और सारा गुरपाल को बिग बॉस के घर में अंदर जाने की अनुमति मिल गई है। वहीं रूबीना दिलैक ने टास्क में निराशाजनक प्रदर्शन देकर ये मौका हाथ से गवां दिया है।
बता दें इन चारों कंटेस्टेंट को रिजेक्ट होने के बाद बिग बॉस ने गार्डन एरिया में रहने का फरमान सुनाया था। लेकिन बिग बॉस ने उन्हें घर के अंदर जाने का एक मौका दिया, जिसमें सीनियर्स को उन चारों कंटेस्टेंट्स को ऐसे टफ टास्क देने थे, जिन्हें करने से वो मना कर दें। इसी के चलते निशांत को टी-शर्ट के ऊपर बिकिनी एक हफ्ते तक पहनने और माथे पर रिजेक्टेड का ठप्पा लगाने का आदेश दिया। जान कुमार सानू को मोहाक कट लेना था और सारा गुरपाल को बालों की लेंथ शोल्डर तक करवानी थी। तीनों ने ही अपने टास्क पूरे किए, जिसकी वजह से उन्हें घर के अंदर एंट्री मिल गई।
बिग बॉस सीजन 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….।
https://hindi.popxo.com/article/bigg-boss-14-sara-gurpal-calls-sidharth-shukla-punjab-ka-jija-he-start-blushing-remembering-shehnaz-gill-in-hindi-911559
05 Oct 2020

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT
good points logo

good points text