home / एंटरटेनमेंट
Gauahar Khan On bb16

BB16: शालीन का गौतम को औरत कहना नहीं आया गौहर खान को रास, कही ये बात

बिग बॉस 16 में जो कंटेस्टेंट अपनी हरकतों और बातों से सबसे ज्यादा लोगों को प्रभावित करते हैं वो हैं अर्चना गौतम और शालीन भनोट। दोनों लगभग हर एपिसोड में कुछ न कुछ ऐसा जरूर कर जाते हैं जिसे नोटिस न करना मुश्किल हो जाता है। हालांकि अर्चना की दबंगई में हंसी मजाक भी होता है, शालीन अपने अंदाज से अलग ही तरह का कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करते नजर आते हैं। शालीन को कई बार बिग बॉस और सलमान खान, दोनों ने उनकी हरकतों के लिए टोका है लेकिन कह सकते हैं कि शालीन कुछ करते नहीं बस उनसे चीजे हो जाती हैं। 

साभार- इंस्टाग्राम

बिग बॉस में कैप्टेंसी टास्क के दौरान शालीन और गौतम की बहस हो गई थी जिसमें शालीन ने उन्हें औरत कहा था और ये बात कई सेलेब्स और आम लोगों को भी पसंद नहीं आई है। शालीन ने कहा था कि गौतम औरत हैं, कमजोर हैं और इसलिए उन्हें कैप्टेंसी टास्क में नहीं होना चाहिए। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने शालीन के इस कमेंट को सेक्सिस्ट कहते हुए आपत्ति जताई है और इनमें से एक बिग बॉस के सातवें सीजन की विजेता गौहर खान भी हैं।

गौहर खान ने शालीन के लिए ट्वीट करते हुए लिखा है, शालीन भनोट औरतें कमजोर नहीं होती हैं। ये सोचना कि गौतम को औरत कहकर उन्हें इंसल्ट कर सकते हैं, बहुत निराश करने वाला है। इंसल्ट करना है तो उनके लक्षणों और व्यक्तित्व पर करो। औरत कितनी स्ट्रॉन्ग होती है वो तो आपको अपनी पैदाइश पर ही पता होना चाहिए। तुम्हारी मां भी औरत है।

Bigg Boss 16 Day 45 Episode Highlights: टीना दत्ता ने इस वजह से साजिद खान को बताया फ्लिपर और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट राजीव अदातिया ने भी शालीन के कमेंट को आड़े हाथों लेते हुए लिखा है, जिस तरह से शालीन ने गौतम को कमजोर औरत कहा है, ये नहीं होना चाहिए। वैसे भी औरत कभी कमजोर नहीं होती है। वो हम सभी पुरुषों के एक साथ होने के बाद भी ज्यादा स्ट्रॉन्ग रहती हैं। वो एक बच्चे को 9 महीने तक अपने शरीर में रखती हैं जो हम कभी सोच भी नहीं सकते। वो हर तरह से सबसे स्ट्रॉन्ग होती हैं। 

बिग बॉस के अब तक के सफर में शालीन भनोट की ऐसी छवि उभरकर आई है कि जब वो गुस्से में होते हैं तो वो कुछ भी बोल जाते हैं और इस बात की शिकायत टीना दत्ता, सुंबुल तौरीक समेत उनके करीबी दोस्तों ने भी उनसे की है।

16 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text