ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Gauahar Khan

गौहर खान बेटे के जन्म के लिए खुद ड्राइव करके पहुंची थी हॉस्पिटल, रास्ते में शुरु हो गया था कॉन्ट्रैक्शन

टीवी और फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों बेटे के जन्म के बाद से अपने लाइफ के इस न्यू फेज को एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस अपनी लाइफ के मदरहुड फेज के बारे में बात करना भी पसंद करती हैं। हाल ही में गौहर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि वो और जैद दरबार डॉक्टर के पास अपॉइंटमेंट के लिए जा रही थी जब उन्हें बीच रास्ते में कॉन्ट्रैक्शन शुरु हो गया था। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि एक्ट्रेस के साथ उनके पति जैद भी कार में उनकी बगल में ही बैठे थे।

गौहर ने अपने पति ज़ैद को अमेजिंग बताते हुए कहा कि वह अच्छी तरह से जानते थे कि उन्हें ड्राइविंग करना कितना पसंद है और इसलिए उन्होंने अपनी गर्भावस्था के दौरान भी ऐसा करना जारी रखा। “वह जानता है कि मुझे गाड़ी चलाने में मज़ा आता है। वह जानता है कि हमारी जिस तरह की सड़कें हैं उससे मुझे परेशानी हो रही थी। प्रेगनेंसी के दौरान, हम बहुत कुछ सहते हैं। चाहे आप कितनी भी अच्छी कार खरीद लें, आप कभी भी पूरी तरह से कंफर्टेबल नहीं होंगे। इसलिए अपनी पूरी गर्भावस्था के दौरान मैंने गाड़ी चलायी। मैं हर जगह गाड़ी चला कर जाती थी।”

बेटे के जन्म के बारे में बात करते हुए गौहर ने कहा, “हमारी डॉक्टर की अपॉइंटमेंट थी और हम जा रहे थे और तभी, मेरे कॉन्ट्रैक्शन शुरू हो गए। मैं अपने पति के साथ अपनी डिलीवरी के लिए गाड़ी चला रही थी। हम 4:30 बजे अस्पताल पहुंचे और उसका (ज़ीहान) 9:30 बजे जन्म हुआ।” गौहर ने आगे कहा, “मैंने अपनी डिलीवरी के लिए गाड़ी चलाई।”

गौहर खान इसके पहले डिलीवरी के बाद तेजी से वेट लॉस के लिए भी चर्चा में थी। एक्ट्रेस ने प्रेगनेंसी के 15 दिनों बाद ही 10 किलो वजन कम कर लिया था और वो 6 किलो वजन और कम करना चाहती थी।

ADVERTISEMENT

गौहर और जैद एक दूसरे से लॉक डाउन के समय मिले थे और कुछ दिनों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद, दोनों ने 2020 में ही शादी कर ली। दोनों ने अपनी लाइफ में बेटे जीहान का स्वागत 10 मई 2023 के दिन किया है।

12 Sep 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT