home / फैशन
छोटी बहू से बिग बाॅस विनर बनने तक, देखिए कितना बदल चुका है रुबीना दिलैक का लुक

छोटी बहू से बिग बाॅस विनर बनने तक, देखिए कितना बदल चुका है रुबीना दिलैक का लुक

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं। ज़ी टीवी के सीरियल ‘छोटी बहू’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 की विनर बनकर सबको हैरान कर दिया था। रुबीना के फैंस ने शो में उन्हें काफी पसंद किया और उन्हें बिग बॉस की ट्रॉफी दिलाई। रुबीना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ में भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं। फिर चाहे वो टीवी एक्टर अविनाश सचदेव के साथ उनका ब्रेकअप हो या फिर एक्टर अभिनव शुक्ल से उनकी शानदार शादी। रुबीना सुर्खियां बटोरने में कभी भी पीछे नहीं रहीं। आज 26 अगस्त को रुबीना अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर देखिये ‘छोटी बहू’ से लेकर बिग बॉस विनर बनने तक रुबीना दिलैक का लुक कितना बदल चुका है। 

छोटी बहू 

सीरियल ‘छोटी बहू’ में रुबीना दिलैक ने एक सीधी-सादी लड़की का किरदार निभाया था। यह रुबीना दिलैक का डेब्यू शो था। इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। जब यह शो आया था, उस समय रुबीना की उम्र महज 21 साल थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस सीरियल में आने से पहले रुबीना IAS बनने का सपना देखती थीं। मगर ऑडिशन में सेलेक्ट होने के बाद उनकी राहें बदल गईं। 

देवों के देव महादेव

छोटे पर्दे के बड़े माइथोलॉजी शोज़ में से एक ‘देवों के देव महादेव’ में रुबीना दिलैक ने सीता का किरदार निभाया था। इस किरदार में उनके फैंस ने उन्हें काफी पसंद भी किया। सीता के रूप में रुबीना दिलैक ने अपनी एक्टिंग से जान डाल दी। 

शक्ति- अस्तित्व के एहसास की 

कलर्स टीवी का पॉपुलर शो ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ साल 2016 में ऑन एयर हुआ था। इस शो में बिना किसी की परवाह किये रुबीना दिलैक ने एक किन्नर का किरदार निभाया। छोटे पर्दे पर ऐसा पहली बार था जब किसी एक्ट्रेस ने किन्नर का किरदार निभाया हो। रुबीना के इस रूप को काफी पसंद किया गया और शो को दर्शकों ने हाथों-हाथ लिया। इसके बाद रुबीना दिलैक किन्नर बहू के नाम से फेमस हो गईं। इस शो में उनका लुक काफी अलग और शार्प था। उनके मेकअप से लेकर साड़ियों तक सब किन्नर की ज़िंदगी को दर्शाता था। यह शो अभी भी टीवी का हिस्सा बना हुआ है। 

बिग बॉस 14 

कलर्स टीवी का एक और शो ‘बिग बॉस 14’ रुबीना दिलैक के लिए लाइफ चेंजिंग साबित हुआ। कहना गलत नहीं होगा कि रुबीना दिलैक का असली मेकओवर बिग बॉस विनर बनने के बाद ही हुआ। इस शो के बाद रुबीना का लुक एकदम बदल गया। रुबीना के आउटफिट्स से लेकर मेकअप तक सब एक बॉस लेडी की तरह लगने लगा। 

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

26 Aug 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text