home / एंटरटेनमेंट
‘अनुपमा’ से लेकर ‘इमली’ तक टीवी के टॉप TRP Shows में आने वाले हैं शॉकिंग ट्विस्ट, जानें

‘अनुपमा’ से लेकर ‘इमली’ तक टीवी के टॉप TRP Shows में आने वाले हैं शॉकिंग ट्विस्ट, जानें

आने वाला हफ्ता आपके पसंदीदा टीवी शो के लिए बहुत ही खास होने वाला है और ऐसा इसलिए क्योंकि मेकर्स शो को लेवल अप करने में किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ रहे हैं और आपके पसंदीदा शो में जल्द ही नए ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं। आपको अपने पसंदीदा टीवी ड्रामा में हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। अनुपमा, इमली, ये रिश्ता क्या कहलाता है, गुम है किसी के प्यार में और कई टीवी शो में मेजर ट्विस्ट आने वाले हैं, जिनकी मदद से वो टीआरपी के गेम में ऊपर बने रहेंगे। साथ ही हम यहां आपके लिए आपके पसंदीदा शो की अपडेट भी लेकर आए हैं।

अनुपमा: अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर शाह घर पहुंचेंगे तोशु

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में तोशु अपनी गर्लफ्रेंड को शाह घर ले आएंगे। वहीं दूसरी ओर वनराज और बा कोशिश करेंगे कि वो अपने साथ किंजल को वापस घर ले आएं। लेकिन किंजल घर आने से मना कर देंगी। इतना ही नहीं तोशु, अनुपमा को धमकी देते हैं कि वो उनकी खुशियों को खत्म कर देंगे और वो उनसे बदला लेने के लिए छोटी अनु को अनुपमा से दूर करने की कोशिश करेंगे।

गुम है किसी के प्यार में: विराट को पता चलेगा कि सावी उनकी बेटी है

गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में साई की एंट्री विराट की जिंदगी में होगी और इससे दोनों की इक्वेशन बदल जाएगी। पाखी, विराट को धोखा देते हुए साई को चवन घर में लेकर आएंगी। साई की एंट्री के बाद विराट और उनके परिवार के बीच में एक जंग छिड़ जाएगी और उसके कुछ वक्त बाद को पता चलता है कि सावी उनकी बेटी है।

इमली: चीनी देती है इमली को धोखा

शो के आने वाले एपिसोड में चीनी, इमली के सामने आ जाती है। वहीं दूसरी ओर इमली को पता चलता है कि चीनी, आर्थव को डेट कर रही है और इससे इमली का दिल टूट जाता है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यू और अक्षरा के रास्ते हो जाएंगे अलग

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में अभिमन्यू और अक्षरा के बीच में एक बहुत बड़ी मिसअंडरस्टेंडिंग होने वाली है। इसके बाद दोनों तलाक ले लेंगे और एक दूसरे से अलग हो जाएंगे। इस दौरान अक्षरा अपने करियर पर ध्यान देंगी तो वहीं अभिमन्यु बिल्कुल अकेले हो जाएंगे।

29 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text