लाइफस्टाइल

Songs on Friendship in Hindi – फ्रेंडशिप डे पर शेयर करें ये दोस्ती के गाने

Pooja MishraPooja Mishra  |  Jul 21, 2021
Dosti Songs in Hindi, friendship songs in hindi -  दोस्ती के गाने

यारो दोस्ती बड़ी ही हसीन है ये जो न हो तो तो बोलो फिर क्या ज़िंदगी है। ये बात बिलकुल सच है दोस्तों के बिना भी भला लाइफ कोई लाइफ है। दोस्त न हो तो कुछ भी अच्छा नहीं लगता। इस फ्रेंडशिप डे आप अपने दोस्तों के साथ खूब सारी मस्ती करें और उन्हें दोस्ती पर बनें ये बॉलीवुड सांग्स (Friendship Songs in Hindi) डेडिकेट करें। इन गानों को सुन कर आप अपने बचपन की यादों को ताज़ा कर सकते हैं और वही मस्ती मज़ाक और शरारत दोबारा कर सकते हैं। दोस्ती के इन्ही पलों को याद करने के लिए अगस्त के महीने में हर साल फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है। इस मौके पर सभी दोस्त एक दूसरे से मिलते हैं एक दूसरे को फ्रेंडशिप डे कोट्स, स्टेटस और मैसेज फॉरवर्ड करते है, पार्टी करते हैं। अगर आप भी फ्रेंडशिप डे के मौके पर अपने बेस्ट फ्रेंड्स को सरप्राइज देने का सोच रहे हैं तो अभी अपनी प्लेलिस्ट बना लीजिये। आप चाहें तो फ्रेंडशिप डे के मौके पर अपने दोस्तों को दिल छू जाने वाली कवितायेँ भी सेंड कर सकते हैं।

दोस्ती के गाने – Songs on Friendship Hindi

यहाँ आपको एक से बढ़ कर एक बेहतरीन दोस्ती पर बने बॉलीवुड सांग्स मिलेंगे। अब बिना देरी किये आप भी अपनी प्लेलिस्ट बना लीजिये और फ्रेंडशिप डे के दिन दोस्तों के साथ खूब एन्जॉय करें।

ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे – Ye Dosti Hum nahi Todenge

जब भी दोस्ती और दोस्त पर बने गानों की बात होती है तो शोले फिल्म का ये गाना जुबां पर एक बार जरूर आता ही है। ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे, तोड़ेंगे दम अगर तेरा साथ न छोड़ेंगे। आप भी अपनी लिस्ट में इस गाने को शामिल करें। 

मेरी दोस्ती, मेरा प्यार – Meri Dosti Mera Pyar

साल 1964 में आयी फिल्म दोस्ती का ये गाना सुनने में थोड़ा पुराना लगे मगर यह सांग आपके दिल को छू लेगा। 

ऐ यार सुन यारी तेरी – E Yaar Sun Yaari Teri

बॉलीवुड लेजेंड अमिताभ बच्चन की फिल्म सुहाग एक बार आप सब ने देखी होगी। इस फिल्म में अमिताभ और शशि कपूर की दोस्ती को दर्शाया गया है। इसी दोस्ती पर बना सांग ऐ यार सुन यारी तेरी एवरग्रीन सांग है। आप इसे दोस्तों के साथ एन्जॉय कर सकते हैं।

दिल चाहता है – Dil Chahta Hai

आमिर खान के सबसे बेस्ट सांग्स में से एक दिल चाहता है यारों की यारी को दर्शाता है। आजकल के यंग जेनरेशन इस गाने को लूप पर सुनती है। तो आप भी अपनी लिस्ट में ये गाना डालने से चूकना मत।

तेरे जैसा यार कहां – Tere Jaisa Yaar Kaha

फिल्म याराना का गाना तेरे जैसा यार कहाँ भी दोस्तों पर बना सबसे अच्छा सांग है। इसमें मुख्य किरदार अमिताभ बच्चन द्वारा निभाया गया है। यह गाना दर्शकों के दिल में अपनी एक अलग जगह रखता है। आप अक्सर इस गाने को अपने बड़ों को भी गुनगुनाते देखोगे।

मुझसे दोस्ती करोगे – Mujhse Dosti Karoge

इस फिल्म में दोस्ती और लव ट्रायंगल को दर्शाया गया है। फिल्म में मुख्य किरदार ऋतिक रोशन, रानी मुखर्जी और करीना कपूर ने निभाया हैं। अगर सांग ऋतिक रोशन का हैं तो यकीनन आपको पसंद आएगा।

ये भी पढ़ें 
दोस्ती पर सुविचार – Friendship Thoughts in Hindi